बिहार

bihar

सहरसा में उत्पाद विभाग और पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2021, 2:10 AM IST

सहरसा में अैध शराब के साथ एक गिरफ्तार
सहरसा में अैध शराब के साथ एक गिरफ्तार ()

सहरसा में पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए भरी मात्रा में अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ जिले में कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. पढ़ें पूरी खबर.

सहरसा:बिहार (Bihar) के सहरसा (Saharsa) जिले में रविवार को उत्पाद विभाग (Excise Department) और सदर पुलिस (Sadar Police) ने अवैध शराब के खिलाफ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए शहर से सटे पटुआहा में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने पटुआहा ठुठी टोला वार्ड नंबर 36 में लखन यादव के घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया.

ये भी पढ़ें:बिहार के पंंचायत चुनाव में बंगाल की विदेशी शराब.. डिलेवरी से पहले 1 करोड़ की दारू जब्त

गुप्त सूचना के आधार पर की गयी इस कार्रवाई में पुलिस ने करीब 240 कार्टन शराब बरामद किया. जिसके बाद पुलिस ने शराब तस्कर लखन यादव को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक स्मिता प्रीतम ने बतााया कि पंचायत चुनाव को लेकर पटुआहा में भारी मात्रा में शराब एकत्रित करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के साथ एक को गिफ्तार किया गया है.

पढ़ें पूरी खबर

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि सूचना के आधार पर सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने पुलिस टीम के साथ आरोपित के यहां छापेमारी की गयी. जहां से छिपाकर रखा गया विदेशी शराब का कार्टन बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि इस मामले में एक शराब तस्कर लखन यादव को गिरफ्तार किया गया है. जिसके विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है.

उन्होंने बताया कि करीब 240 कार्टन में से 6384 बोतल शराब मिला है. जिसमें कुल 2134 लीटर शराब जब्त किया गया है. जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख रुपये है. उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि जिले में शराब का अवैध कारोबार करने वालों पर नजर रखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:मोतिहारी में शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ 18 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details