बिहार

bihar

सहरसा: भूमि विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या

By

Published : Nov 25, 2019, 7:10 PM IST

महिला अपने पति अवधेश कुमार के साथ सिमरी बख्तियारपुर के हरियो गांव से सहरसा आ रही थी. इसी दौरान कहरा प्रखंड कार्यालय के पास अपराधियों ने पीछे से महिला को गोली मार दी.

सहरसा में महिला की गोली मारकर हत्या

सहरसा: जिले में अपराधियों ने दिन दहाड़े 25 वर्षीय रोजलता नामक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. महिला पति के साथ बाइक से आ रही थी. इसी दौरान दो बाइक सवार हथियार बन्द अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र के कहरा ब्लॉक के पास इस घटना को अंजाम दिया. इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान महिला की मौत हो गई. दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.


कहरा प्रखंड कार्यालय के पास मारी गोली
दरअसल महिला अपने पति अवधेश कुमार के साथ सिमरी बख्तियारपुर के हरियो गांव से सहरसा आ रही थी. इसी दौरान कहरा प्रखंड कार्यालय के पास अपराधियों ने पीछे से महिला को गोली मार दी. जिसके बाद गंभीर स्थिति में उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत महिला के पति अवधेश कुमार ने बताया कि उसके चाचा शम्भू साह, कानों साह और उनके बेटे हरिकृष्ण उनका पीछा कर रहे थे. उन्होंने ही कहरा ब्लॉक के पास इस घटना को अंजाम दिया.

परिजन का बयान

ये भी पढ़ें: बोले BJP MLC संजय मयूख- सदन में झूठ बोलकर गुमराह कर रहा विपक्ष


जांच में जुटी पुलिस
अस्पताल पहुंचे सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि इलाज के उद्देश्य से सहरसा आ रही महिला को उनके ही परिवार के लोगों ने कहरा ब्लॉक के पास गोली मार दी. उन्होंने कहा कि पहले से ही परिवार में जमीनी विवाद था. जिसकी वजह से महिला की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details