बिहार

bihar

Firing in Rohtas: बदमाशों ने बकाया रुपया मांगने गए युवक पर चलाई गोली, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Feb 20, 2023, 1:00 PM IST

बिहार के रोहतास में बदमाशों का आतंक (Terror of miscreants in Rohtas) बढ़ता जा रहा है. आए दिन गोलीबारी की घटना सामने आती रहती है. इस बार बदमाशों ने अपना बकाया मांगने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास में युवक की गोली मारकर हत्या
रोहतास में युवक की गोली मारकर हत्या

रोहतास:बिहार के रोहतास में युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Shot in Rohtas) कर दी गई है. जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है. यहां बेखौफ अपराधी ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस के लाख दावों के बाद भी अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगता नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के करूप गांव का है जहां पैसे के लेनदेन में विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

पढ़ें-Rohtas News: परिवार के साथ ट्रेन में सफर कर रहा था शख्स, पत्थर लगने से गई जान


इलाज के दौरान युवक की मौत: जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम रवि शंकर कुमार था, जिसकी उम्र मात्र 26 वर्ष थी. काराकाट के रघुनाथपुर के रहने वाले राजबली सिंह का पुत्र रवि शंकर का गांव के ही कुछ लोगों से पैसे के लेनदेन का विवाद चल रहा था. इसी विवाद में पहले तो मारपीट हुई, बाद में फायरिंग कर दी गई. जिसमें रवि शंकर को गोली लग गई. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए नजदीक के ही क्लिनिक में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने हालात नाजुक देख बनारस रेफर का दिया लेकिन बनारस जाने के दौरान ही रवि शंकर ने दम तोड़ दिया.

नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी: युवक की मौत के बाद शव को सासाराम लाया गया और काराकाट थाना की पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया है. फिलहाल मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं पुलिस मामले की सभी बिंदुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है. परिजन भी कुछ स्पष्ट रूप से बताने की स्थिति में नहीं है. मृतक के पिता राजबली सिंह ने बताया कि वह भी फिलहाल इस मामले में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. हालांकि उनका कहना है कि उनका बेटा बकाए पैसे का तगादा करने गया था इसी दौरान बहस हो गई पहले तो बकायेदारों ने मारपीट की उसके बाद उसी में से किसी ने दो गोली मार दी. एक दाहिने साइड सीने में लगी है दूसरी कनपट्टी में लगी. इलाज के लिए बनारस ले जा रहे थे इसी दौरान मौत हो गई.

"फिलहाल इस मामले में मैं कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हूं. मेरा बेटा बकाए पैसे का तगादा करने गया था इसी दौरान बहस हो गई. पहले तो बकायेदारों ने मारपीट की उसके बाद उसी में से किसी ने दो गोली मार दी. एक दाहिने साइड सीने में लगी है और दूसरी कनपट्टी में है. उसे इलाज के लिए बनारस ले जा रहे थे इसी दौरान मौत हो गई."-फिलहाल इस मामले में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। बकाए पैसे का तगादा करने गया था इसी दौरान बहस हो गई पहले तो बकायेदारों ने मारपीट की उसके बाद उसी में से किसी ने दो गोली मार दी एक दाहिने साइड सीने में लगी है दूसरी कनपट्टी में इलाज के लिए बनारस ले जा रहे थे इसी दौरान मौत हो गई।

ABOUT THE AUTHOR

...view details