बिहार

bihar

रोहतास में अपराधियों का तांडव, युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Dec 21, 2022, 11:17 AM IST

रोहतास के नासरीगंज के इटिम्हा गांव में अपराधियों ने युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या (young man shot dead in Rohtas) कर दी. युवक देर शाम घर से बाहर निकला था लेकिन वो सुबह तक वापस नही लौटा. परिजनों ने जब युवक की तलाश शुरु की तो उसे युवक का शव खेत के बधार में पड़ा मिला. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

रोहतास में युवक की गोली मारकर हत्या
रोहतास में युवक की गोली मारकर हत्या

रोहतास: बिहार के रोहतास में आपराधिक वारदात (Crime In Rohtas) थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जिले के नासरीगंज के इटिम्हा गांव का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक के सिर पर गोली मारी है. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-रोहतास में युवक की हत्या, ऑटो में बैठने के दौरान कनपटी में सटाकर मारी गोली

अपराधियों ने युवक को मारी गोली:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि इटिम्हा गांव के रहने वाले विक्रमा सिंह के 25 वर्षीय पुत्र किशोर कुमार उर्फ पप्पू किराना दुकान चलाता था. परिजनों ने बताया कि युवक कल देर शाम घर से बाहर निकला था लेकिन सुबह तक वो घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरु कर दी. तलाश के दौरान परिजनों को युवक का शव खेत के बधार में पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि युवक के जान पहचान वाले ही उसे बाइक पर बैठा कर ले गए और फिर घटना को अंजाम दिया.

छानबीन में जुटी स्थानीय पुलिस:युवक के हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. इस दौरान शव को अपने कब्जे में लेने गई पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का भी सामना करना पड़ा. घटना के बाद युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में दिनदहाड़े कपड़ा दुकानदार की गोली मारकर हत्या, विरोध में NH-28 जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details