बिहार

bihar

Rohtas Murder: लाठी-डंडे से युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को बालू के टीले पर फेंका

By

Published : May 24, 2023, 9:44 PM IST

रोहतास में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या
रोहतास में युवक की पीट-पीट कर हत्या

रोहतास:बिहार के रोहतासमें आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां आए दिन लूट हत्या व रेप जैसे मामले में ताबड़तोड़ वृद्धि हो रही है. रोजाना कहीं ना कहीं बदमाश किसी ना किसी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद क्राइम पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा है. जिले में अपराध का ग्राफ दिनोंदिन तेजी से बढ़ता जा रहा है. ताजा घटना में अपराधियों ने एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. घटना दरिहट थाने क्षेत्र के हुरका गांव की है.

ये भी पढ़ें Rohtas Crime News: पुरानी रंजिश में युवक की हत्या, रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी :घटना के संबंध में बताया जाता है कि मामूली विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम का सदर अस्पताल भिजवा दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि मारपीट कर युवक की हत्या कर दी गई है. शव को सोन नदी के बीचोंबीच बालू के टीले पर फेंक दिया.


"युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. परिजनों की शिकायत पर कांड दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है."- थानाध्यक्ष, दरिहट

हुरका गांव में तनाव :मृतक की पहचान संजोग राम का पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गई है. वह दरिहट इलाके में बालू वाला ट्रैक्टर चलाया करता था. स्थानीय लोगों ने बताया कि बालू घाट पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसी विवाद में कुछ लोगों ने पप्पू के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर दी. जिसमें गंभीर चोट लगने से पप्पू राम की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद दरिहट थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इस घटना के बाद हुरका गांव में तनाव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details