बिहार

bihar

रोहतास: भूसा लाद रहे मजदूर को ट्रक ने कुचला, मौत

By

Published : Nov 30, 2019, 11:46 AM IST

करगहर इलाके के पांडेपुर में दो ट्रकों की टक्कर में भूसा लाद रहे मजदूर की कुचलने से मौत हो गई. मृतक के परिजन ने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक शराब के नशे में था.

rohtas
कुचलने से मजदूर की मौत

रोहतासः जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. करगहर इलाके के पांडेपुर में एक ट्रक को पीछे से आ रही अनियंत्रित दूसरी ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें कुचलने से गांव के ही एक मजदूर की मौत हो गई.

घटना के बाद फरार हुआ आरोपी
मृतक की पहचान विद्या शंकर पासवान के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि विद्या शंकर पासवान ट्रक पर भूसा लाद रहा था. तभी यह हादसा हो गया. जिसके बाद आरोपी ड्राईवर ट्रक को दिनारा थाना के पास लगाकर फरार हो गया.

कुचलने से मजदूर की मौत

गांव में मातम का माहौल
मृतक के परिजन ने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक शराब के नशे में था. घटना से गांव में मातम का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है.

मजदूर का शव
Intro:Desk Bihar / Date:- 30 Nov 2019
From:- Ravi / Sasaram
Slug
Bh_roh_01_maut_bh10023


रोहतास जिले में करगहर इलाके के पांडेय पुर में एक भूसा लाद रहे ट्रक को पीछे से अनियंत्रित दूसरी ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर में कुचल कर एक गावँ के ही मजदूर की मौके पर मौत हो गई। मजदूर विद्या शंकर पासवान पांडेपुर का ही रहने वाला था तथा ट्रक पर भूसा लाद रहा था।

Body:बताया जाता है कि करगहर इलाके में अनियंत्रित दूसरे ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक को टक्कर मार दी। जिससे हादसा हो गया। टक्कर के बाद आरोपी ट्रक भागकर दिनारा थाना के पास लगा दिया तथा चालक फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने विद्या शंकर पासवान के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है जहाँ उसका रिश्तेदारों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के रिश्तेदार जनार्दन पासवान ने कहा कि मारने वाला ट्रक का चालक शराब के नशे में था।

बाइट:- जनार्दन पासवान (परिजन)Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details