बिहार

bihar

सासाराम: कैदी की इलाज के दौरान मौत, शराब पीने-बेचने के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी

By

Published : Sep 16, 2022, 6:38 PM IST

बिहार के सासाराम में शराब बेचने तथा पीने के आरोप में गिरफ्तार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृत युवक का नाम संजय कुमार है जिनकी उम्र महज 30 वर्ष थी.

सासाराम मंडल कारा
सासाराम मंडल कारा

सासाराम :बिहार के सासाराम स्थित मंडल कारा में एक विचाराधीन कैदी की इलाज के दौरान मौत (Undertrial prisoner dies during treatment in Sasaram) हो गई. मृतक की पहचान 30 वर्षीय संजय कुमार के रूप में हुई है. मृतक संजय कुमार कछवा के रहने वाले लाल बाबूराम का पुत्र था.

ये भी पढ़ें:सिविल सर्जन के निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने काटा बवाल

शराब बेचने के आरोप में हुई थी गिरफतारी:गुरुवार को मृतक संजय कुमार को पुलिस ने शराब बेचने तथा पीने के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मध निषेध कानून के तहत उन्हें कछवा के झंकर बिगहा इलाके से गिरफ्तार कर जेल भेजा था. गौरतलब है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून (liquor ban in bihar) लागू है. जिसके कारण पुलिस कानून लागू करवाने को लेकर चौक्कना है. हालांकि पिछले कई दिनो से बिहार में शराब तस्करी के कई नए मामले सामने आए हैं.


अचानक बिगड़ी तबीयत:बताया जा रहा है कि आज अचानक विचाराधीन कैदी की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान डॉक्यर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

"मंडल कारा सासाराम में बंद एक कैदी को इलाज के अस्पताल में लाया गया था पर उसकी कंडीशन काफी सीरियस थी. इलाज के दौरान उसे बचाने का प्रयास किया गया पर बचा नहीं सके".- डॉ. आर. रंजन ,चिकित्सक सदर अस्पताल, सासाराम

ये भी पढ़ें:गया जेल में बंद वार्ड सचिव की इलाज के दौरान मौत, उत्पाद विभाग पर पिटाई का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details