बिहार

bihar

रोहतास में NH-2 पर सड़क हादसे में 2 की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन

By

Published : Sep 5, 2021, 10:13 PM IST

रोहतास में सड़क हादसा के बाद गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम
रोहतास में सड़क हादसा के बाद गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम ()

रोहतास में एनएच-2 पर रविवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

रोहतास:बिहार (Bihar) के रोहतास (Rohtas) जिले के डेहरी थाना क्षेत्र में एनएच-2 (NH 2) पर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर सड़क पर यातायात चालू करवाया.

ये भी पढ़ें:बदमाश को गिरफ्तार कर लौट रही थी पुलिस तभी हो गया हादसा, 7 पुलिसकर्मी समेत 11 घायल

बताया जा रहा है कि सासाराम धनकढा निवासी 20 वर्षीय इमामुदिन अंसारी और शराबुद्दीन अंसारी एक अपाची बाइक से अपने किसी रिश्तेदार के घर नासरीगंज जा रहे थे. इसी दौरान डेहरी की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कंटेनर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में इमामुद्दीन अंसारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

देखें ये वीडियो

वहीं, इस घटना में शराबुद्दीन अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्ट के लिये अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया.

वहीं दूसरी घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पहलेजा निवासी एक 23 वर्षीय युवती किसी शिक्षक दिवस कार्यक्रम से लौट रही थी. इसी दौरान पहलेजा मोड़ के समीप डेहरी से सासाराम की ओर तेज गति से जा रहे एक ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिये भेज दिया है.

महज 20 गज की दूरी पर एक ही दिन में दो सड़क दुर्घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया. सड़क दुर्घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश भी दिखा. स्थानीय लोगों ने सड़क दुर्घटना के लिए एनएच की लापरवाही बताया. लोगों ने कहा कि जीटी रोड पर एप्रोच पथ या मोड़ के समीप न तो कोई इंडिकेटर दिया गया है और न हीं कहीं कोई सुरक्षा का उपाय किया गया है. सूअरा मोड़ के समीप गड्ढा भी उभर आया है. जिसके चलते आये दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है.

वहीं लोगों के सड़क जाम करने की सूचना पाकर पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. जिसके बाद एनएच पर आवागमन शुरू हुआ. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:पटना AIIMS के पास अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details