बिहार

bihar

Rohtas News: पैथोलॉजी में जांच के दौरान बच्ची की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Aug 18, 2021, 11:52 AM IST

बच्ची के मौते के बाद परिजनों ने किया हंगामा
बच्ची के मौते के बाद परिजनों ने किया हंगामा

रोहतास में पैथेलॉजी जांच केंद्र में एक बच्ची की मौत हो गई. इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने जांच केंद्र के संचालक और कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास:बिहार (Bihar) केरोहतास (Rohtas) में पैथोलॉजी जांच केंद्र में तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की मौत से गुस्साए परिजनों ने जांच केंद्र (Test Centre) के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां गुस्साए परिजनों का पुलिस (Police) के साथ भी नोकझोंक हुई. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को आश्वासन दिया, तब जाकर परिजन शांत हुए.

ये भी पढ़ें:रोहतास: आपसी विवाद में दो दोस्तों में मारपीट, एक की मौत

बताया जा रहा है कि राजपुर निवासी पूजा देवी की 3 वर्षीय पुत्री अनाया की तबीयत खराब अचानक खराब हो गई. जिसे इलाज के लिए परिजनों ने उसे डेहरी के तारबंगला स्थित डॉ प्रशांत कुमार के क्लीनिक में ले गये. परिजनों के अनुसार, चिकित्सक ने बच्ची को देखने के बाद उसे जांच के लिए पाली रोड स्थित विशाल डायग्नोस्टिक केंद्र में भेज दिया.

देखें वीडियो

जहां जांच के दौरान बच्ची की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिनों ने क्लीनिक पहुंचकर हंगामा करने लगे. घटना की सूचना पर पहुंचे दो पुलिसकर्मियों के साथ भी परिजनों की नोकझोंक हुई. परिजनों का कहना था कि इस मौत के लिए जिम्मेदार पैथोलॉजी संचालक और उसके कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. बच्ची के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

बच्ची के परिजनों के हंगामें की सूचना पाकर पहुंचे प्रशिक्षु डीएसपी सह नगर थानाध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह ने परिजनों को समझाया बुझाया और परिजनों के साथ विशाल डायग्नोस्टिक सेंटर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

प्रशिक्षु डीएसपी अजीत कुमार चौहान ने कहा कि परिजनों की ओर से जो भी प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी उसके अनुसार कानूनी कारवाई की जाएगी. वहीं इस मामले में चिकित्सक डॉ प्रशांत कुमार ने लिखित बयान दिया है कि बच्ची के पैथोलॉजी जांच के क्रम में किसी रिएक्शन के कारण उसकी मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Rohtas Crime News: रिश्तेदार ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details