बिहार

bihar

रोहतास: वीडियो वायरल होने पर बोले RJD विधायक- मीडिया ने बना दिया हीरो

By

Published : Jul 16, 2020, 10:08 PM IST

काराकाट के आरजेडी विधायक संजय यादव का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मीडिया ने उन्हें हीरो बना दिया.

rohtas
rohtas

रोहतास: जिले काराकाट के आरजेडी विधायक संजय यादव का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई दी है. आरजेडी विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि मीडिया ने उन्हें हीरो बना दिया. उन्होंने कहा कि विधायक होकर अगर वो जनता से दूरी बनाते हैं तो मीडिया ही उन पर सवाल खड़ा करेगी. संजय यादव ने कहा कि वह जहां जाते हैं क्षेत्र की जनता उनके साथ सेल्फी खिंचवाने लगती है.

बता दें कि काराकाट के आरजेडी विधायक संजय यादव का सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें संजय यादव मां तुतला भवानी धाम मंदिर परिसर के कुंड नहाते हुए अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद संजय यादव पर विपक्षी पार्टियों का जबरदस्त हमला होने लगा. वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच संजय यादव द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाए जाने पर लोगों ने जमकर निशाना साधा.

सफाई देते विधायक संजय यादव

मीडिया ने बनाया हीरो
इस वीडियो में विधायक संजय यादव बिना मास्क लगाए ही अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. जिस कारण यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. मामला तूल पकड़ने के बाद काराकाट से आरजेडी के विधायक ने सफाई देते हुए एक बार फिर से बेतुका बयान दिया है. संजय यादव ने कहा कि मीडिया ने उन्हें हीरो बना दिया. उन्होंने कहा कि वह विधायक है और क्षेत्र की जनता उन्हें बेहद प्यार करती है. वह जहां जाते हैं क्षेत्र की जनता उनके साथ सेल्फी खिंचवाने लगती है.

दूरी बनाने पर मीडिया करेगी सवाल
विधायक जी के इस बयान के बाद कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं. जब खुद जनप्रतिनिधि कोरोना वायरस जैसे संक्रमण से निपटने के बजाय उसकी खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे है, तो इस संकट की घड़ी से कैसे छुटकारा पाया जा सकता है. संजय यादव ने कहा कि अगर वह जनता से दूरी बनाएंगे तो यही मीडिया उन पर सवाल खड़ा करेगी और कहेंगे कि विधायक जनप्रतिनिधियों से कैसा बर्ताव कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details