बिहार

bihar

'ये भाजपा के घर जा रहे हैं..' JDU कार्यकर्ताओं ने मंत्री अशोक चौधरी की लगाई क्लास, VIDEO वायरल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 13, 2023, 4:17 PM IST

Updated : Oct 13, 2023, 4:24 PM IST

बिहार में नीतीश के खास मंत्री अशोक चौधरी 'भाजपा के घर जा रहे हैं'. ये कहना है कि दिनारा पंचायत के एक स्थानीय नेता का. अब ये वीडियो भी वायरल होने लगा है. इस वीडियो में मंत्री जी काफी एंबैरेस्ड फील करते देखे जा सकते (Protest Against Ashok Choudhary) हैं. हालांकि इस घटना पर उनका बयान भी आया है.

Etv Bharat
मंत्री अशोक चौधरी पर बिगड़ता जेडीयू कार्यकर्ता

VIRAL VIDEO : मंत्री अशोक चौधरी पर बिगड़ता जेडीयू कार्यकर्ता

रोहतास : अभी तक बिहार के सियासी गलियारों में ही चर्चा होती रही है कि मंत्री अशोक चौधरी'भाजपा के घर' जाने वाले हैं, लेकिन अब जेडीयू कार्यकर्ता ही अशोक चौधरी पर खुल्लम खुल्ला आरोप लगाने लगे हैं. वो भी बीच सड़क पर गाड़ी रोककर. बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी को रोहतास में जेडीयू कार्यकर्ताओं के भारी विरोध का समाना करना पड़ा. कार्यकर्ता ने बीच सड़क पर उनके काफिले को रोक दिया और मुंह पर ये आरोप लगाया है कि'आप बीजेपी के घर जा रहे हो.. हम जनता को क्या जवाब देंगे?'

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU का विवादों से पुराना नाता, ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच बहस ने नीतीश की बढ़ाई चुनौती

मंत्री अशोक चौधरी पर खूब बिगड़ा कार्यकर्ता : दरअसल, अब ये वीडियो भी वायरल होने लगा है. दिख रहा वीडियो दिनारा के तेनुअज दौरे का है. कार्यकर्ता आरोप लगाता हुआ दिख रहा है कि उन लोगों को सूचना तक नहीं दिया जा रहा है. कार्यकर्ता ने सेमरी गांव से लौटते समय उन्हें घेर लिया और मंत्री के साथ बहस करने लगा. मंत्री के सुरक्षा गार्डों ने नारेबाजी के बीच मंत्री जी को कार में बैठाया और वहां से तुरंत निकालकर ले गए.

मंत्री अशोक चौधरी पर बिगड़ता जेडीयू कार्यकर्ता

'अशोक चौधरी तो प्योर भाजपा..' : स्थानीय जदयू कार्यकर्ता 5 से 7 की संख्या में दिनारा में मंत्री के काफिले को रोक लिया. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री जी भाजपा कार्यकर्ताओं के घर जा रहे हैं. उनसे संपर्क कर रहे हैं. इधर हम लोगों को उनके आने की सूचना तक नहीं दी जा रही है. कार्यकर्ता के चीखने-चिल्लाने से भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी कुछ देर के लिए स्तब्ध रहते हैं. लेकिन जब वो इसके सवालों का जवाब देना शुरू करते हैं तो सभी नारेबाजी शुरू कर देते हैं.

'ऐसी घटना सामान्य': वहीं इस मामले पर जब मंत्री अशोक चौधरी से इस हालात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. इसको साधारणत: लेना चाहिए. अशोक चौधरी ने कहा कि राजनीतिक जीवन में इस तरह की घटना से रूबरू होना पड़ता है.

''आप बिहार में दौरा कीजिएगा, रैली कीजिए, हम लोगों को दल के द्वारा, महादलित के जरिए उसे सफल बनाना है. लेकिन आप यहां आए और हमें सूचना तक नहीं दी. आप जहां से आ रहे हैं वहां प्योर भाजपा के लोग हैं. हम लोग जनता को क्या जवाब देंगे? महागठबंधन में अब चर्चा होने लगी है. जनता ही नहीं समझेगी कि हम लोगों का क्या वैल्यू है.''- स्थानीय जेडीयू कार्यकर्ता

Last Updated : Oct 13, 2023, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details