बिहार

bihar

रोहतास में एकता दिवस पर यूनिटी मार्चः SP ने पुलिसकर्मियों को दिलायी शपथ

By

Published : Oct 31, 2022, 10:27 PM IST

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर (Sardar Vallabhbhai Patels birth anniversary) सासाराम पुलिस के जवानों ने यूनिटी मार्च निकाली. डेहरी के पुलिस लाइन से निकलकर डेहरी बाजार होते पाली रोड स्टेशन रोड से चूना भट्टा मोड़ होते वापस थाने चौक पर जाकर समाप्त हुई. इस दौरान पुलिस के जवानों ने हाथों में जागरूकता संदेश की तख्तियां भी ले रखी थी.

एकता दिवस
एकता दिवस

रोहतास:लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर 31 अक्टूबर काे राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया जाता है. इस मौके पर आज सोमवार को डेहरी स्थित पुलिस लाइन से रोहतास पुलिस की तरफ से सभी पुलिस अधिकारियों व पुलिस जवानों को रोहतास के एसपी आशीष भारती ने शपथ दिलाई. इस मौके रोहतास पुलिस की तरफ से यूनिटी मार्च (Unity March in Sasaram) का भी आयोजन किया गया, जिसे एसपी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इसे भी पढ़ेंःसिवान में असामाजिक तत्वों ने लग्जरी कार में लगाई आग, 80 फीसदी हिस्सा जलकर राख


एकता दिवस मनाया जाताः रोहतास के एसपी आशीष भारती ने बताया कि 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को उनके सम्मान में एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है. ऐसे में रोहतास पुलिस की तरफ से यूनिटी मार्च का आयोजन किया गया. साथ ही सभी पुलिस अधिकारी व जवानों को शपथ भी दिलाई गई. उन्होंने बताया कि यूनिटी मार्च का मकसद एकता और अखंडता को बनाए रखना है. साथ ही एक संदेश देने का प्रयास किया गया कि देश में सभी लोग एकजुट हो कर रहे हैं. अमन चैन शांति रहे साथ ही देश को मजबूत राष्ट्र बनाया जा सके ताकि देश उन्नति कर सके.


पुलिस का बढ़ाया हौसलाः यूनिटी मार्च में काफी संख्या में पुलिस जवानों के साथ साथ बीएमपी 2 के डीएसपी सहित डेहरी थाने के थानाध्यक्ष राजीव रंजन, एसआई नीतू कुमारी ,एसआई प्राची, एसआई विकास सिंह शामिल थे. पुलिस जवान के मार्च की स्थानीय लोगों ने सराहना की. लोगों ने पुलिस जवानों का उत्साह भी बढ़ाया.


"यूनिटी मार्च का मकसद एकता और अखंडता को बनाए रखना है. साथ ही एक संदेश देने का प्रयास किया गया कि देश में सभी लोग एकजुट हो कर रहे हैं. अमन चैन शांति रहे साथ ही देश को मजबूत राष्ट्र बनाया जा सके ताकि देश उन्नति कर सके"-आशीष भारती, एसपी रोहतास

ABOUT THE AUTHOR

...view details