बिहार

bihar

रोहतास में 32 किलो गांजा बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर

By

Published : Sep 22, 2021, 10:51 PM IST

रोहतास
रोहतास ()

पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को लेकर रोहतास पुलिस सघन वाहन जांच अभियान (Vehicle Checking Campaign) चला रही है. इस दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर 32 किलो गांजा बरामद किया है. पढ़ें रिपोर्ट..

रोहतास: बिहार के रोहतासमें पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को लेकर पुलिस एक्टिव मोड में है. रोहतास के एसपी आशीष भारती (SP Ashish Bharti) के निर्देश पर जहां जिले के सभी थाना क्षेत्र में सघन वाहन जांच अभियान (Vehicle Checking Campaign) चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-छपराः 72 घंटे में पुलिस ने 87 अपराधियों को किया गिरफ्तार

वहीं, फरार वारंटियों के विरुद्ध भी छापेमारी अभियान चलाकर कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है. ऐसे में रोहतास पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां नशे की बड़ी खेप को बरामद किया गया है. दरअसल, जिले के शिवसागर इलाके के मोरसराय गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर 32 किलो गांजा बरामद किया है.

वहीं, बजरंगी पासवान और मुन्ना पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया. बताया जाता है कि 3 बैग में कुल 16 बंडल में गांजा रखा गया था. जिसका वजन 32 किलो था. इन धंधेबाजों के पास से पुलिस ने एक बिना नंबर प्लेट की बाइक भी बरामद की है, जिसके कोई कागजात नहीं है.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव: सुरक्षा को लेकर पुलिस मुख्यालय तैयार, नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में विशेष सतर्कता

रोहतास के एसपी आशीष भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि ''बजरंगी पासवान और मुन्ना पासवान के घर से गांजा बरामद हुआ है. उन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है. बरामद गांजे की कीमत 5 लाख रुपए आंकी जा रही है. वहीं, गिरफ्तार धंधेबाजों से पुलिस पूछताछ कर रही है.''

बता दें कि बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए लगातार पुलिस चौकसी कर रही है. फरार अपराधियों और वारंटियों पर नकेल लगाने के लिए पुलिस वाहन चेकिंग अभियान भी लगातार चला रही है. बिना किसी भय या पक्षपात के आम लोग शांतिपूर्ण तरीक से निष्पक्ष चुनाव में भाग ले सकें, इसको लेकर अब प्रशासनिक स्तर पर पहल तेज हो गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details