बिहार

bihar

डेहरी चाकूबाजी कांड: एक आरोपी चढ़ा हत्थे, SP बोले- 'बाकी की जल्द होगी गिरफ्तारी'

By

Published : Sep 13, 2021, 8:00 PM IST

रोहतास में डेहरी चाकूकांड में एक गिरफ्तार
रोहतास में डेहरी चाकूकांड में एक गिरफ्तार

रोहतास पुलिस ने डेहरी चाकूबाजी कांड मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पढे़ं पूरी खबर.

रोहतास:जिले के डेहरी (Dehri) इलाके के एनीकट में बीते दिनों बदमाशों ने दिन दहाड़े चाकू गोदकर एक युवक की हत्या (Murder Of Young Man) कर दी थी. इस मामले में पुलिस (Rohtas Police) ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक का नाम चंदन है. जिसे पुलिस ने मनोरा इलाके से गिरफ्तार (Arrested) किया है.

ये भी पढ़ें:गया में 3 करोड़ की ड्रग्स के साथ तस्कर गिरफ्तार, फिल्मी अंदाज में हुई छापेमारी

रोहतास एसपी आशीष भारती के मुताबिक डेहरी के एनकट स्थित पार्क के कमीप तीन दिन पूर्व दो गुटों के विवाद में चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें रितेश ओझा नामक युवक की मौत हो गयी थी. वहीं तीन अन्य घायल हो गये थे. जिसके बाद पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया और तत्काल मामला दर्ज कर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की.

देखें ये वीडियो

पुलिस की टीम ने इस हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी अभियान चला कर मानोरा इलाके से हत्या में शामिल एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि चन्दन सिंह नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इस कांड में फरार अभियुक्तों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एसपी ने कहा कि एनीकट के पार्क और मंदिर के पास पुलिस को पेट्रोलिंग करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. साथ ही असमाजिक तत्वों और मनचलों पर भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व डेहरी इलाके के एनीकट में दो गुटों के विवाद में 6 से 7 की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने चार युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया था. जिसमें से एक की मौत हो गई थी. इस घटना से नाराज लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आगजनी कर NH-2 को जाम कर जमकर हंगामा किया था.

ये भी पढ़ें:सहरसा में वारदात को अंजाम देने से पहले ही हथियारों के साथ पकड़े गए अपराधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details