बिहार

bihar

रोहतास में शख्स की गला दबाकर हत्या, पत्नी और बेटी पर हत्या का आरोप

By

Published : Mar 22, 2022, 9:21 PM IST

रोहतास में हत्या की वारदात (Murder case in Rohtas) से हड़कंप मच गया. शख्स की हत्या का आरोप मृतक की पत्नी और बेटी पर लगा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

raw
raw

रोहतास:बिहार के रोहतास में हत्या (Murder in Rohtas) की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या का आरोप मृतक की पत्नी और बेटी पर लगा है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल (Sasaram Sadar Hospital) भिजवाया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना संझौली थाना इलाके की है.

ये भी पढ़ें-Rohtas Crime News: शादी के 10 दिन पहले युवक की गोली मारकर हत्या

शख्स की गला दबाकर हत्या:मिली जानकारी के मुताबिक संझौली थाना क्षेत्र के सुसारी गांव में 32 साल के एक व्यक्ति की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उसकी पत्नी और बेटी पर लगा है. बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र शर्मा का अपने परिवार में विवाद चल रहा था. मृतक के चाचा ने आरोप लगाया है कि धर्मेंद्र शर्मा की पत्नी और बेटी ने ही पारिवारिक विवाद में धर्मेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी:पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. शव को बरामद कर लिया गया है, पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. वहीं, मृतक के बड़े चाचा विजेंद्र शर्मा ने आरोप लगाया कि परिवार के लोगों ने ही उसके भतीजे धर्मेंद्र की हत्या कर दी है. वे आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details