बिहार

bihar

Rohtas Crime : रोहतास में छापेमारी के दौरान मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, एक गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2023, 10:53 PM IST

रोहतास पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है. आगे की जांच में पुलिस जुटी हुई है कि इसके तार कहां-कहां तक जुड़े हैं. पढ़ें पूरी खबर...

rohtas Etv Bharat
rohtas Etv Bharat

रोहतास :बिहार के रोहतास में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल यहां पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया (Mini gun factory in Rohtas) है. वहीं हथियार बना कर सप्लाई करने के आरोप में एक अपराधी को भी धर दबोचा है. पूरा मामला करगहर इलाके का है. बताया जाता है कि रोहतास पुलिस ने करगहर इलाके के बड़ हरी ओपी क्षेत्र के उबधि गांव से मिनी गन फैक्ट्री चलाने की सूचना पर छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान एक देसी कट्टा व हथियार बनाने का उपकरण भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें - Rohtas Murder: लाठी-डंडे से युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को बालू के टीले पर फेंका

देसी कट्टा के साथ किया गया गिरफ्तार :पुलिस के मुताबिक गांव में आरोपी के द्वारा हथियार बनाकर सप्लाई की जाती थी. इसी सूचना पर छापेमारी के दौरान हथियार बनाने का उपकरण भी मौके से बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपी रमता राम को एक देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया है. पूरे मामले पर बड़हरी ओ पी थानाध्यक्ष ने बताया कि उबधि गांव से मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. मामले में एक आरोपी को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया है वही भारी मात्रा में हथियार बनाने वाले उपकरण की बरामदगी की गई है.

''गिरफ्तार शख्स से पूछताछ की जा रही है. अब तक हथियार किसे और कहां कहां सप्लाई की गई है. फिलहाल तमाम बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायालय के निर्देश पर जेल भेज दिया गया है.''- जितेंद्र पंडित, बड़हरी ओपी अध्यक्ष

रोहतास में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा :पुलिस यह भी जानने की कोशिश में जुटी हुई है कि इसके तार कहां-कहां तक जुड़े हैं. इसमें और कौन-कौन लोग शामिल हैं. साथ ही किन-किन लोगों ने अवैध रूप से हथियारों को खरीदा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details