बिहार

bihar

Road Accident In Rohtas: दूध की गाड़ी में शराब माफियाओं ने मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत.. शराब तस्कर फरार

By

Published : Feb 8, 2023, 1:43 PM IST

बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) लागू है, लेकिन इसके बाद भी शराब की तस्करी जारी है. रोहतास में शराब माफियाओं ने पिकअप वाहन में टक्कर मार दी. इस घटना में पिकअप चालक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

रोहतास में सड़क हादसे में पिकअप चालक की मौत
रोहतास में सड़क हादसे में पिकअप चालक की मौत

रोहतास में सड़क हादसे में पिकअप चालक की मौत

रोहतास:शराबबंदी वाले बिहार में पुलिस की आंखों में धूल झोंककर अवैध शराब की तस्करी धड़ल्ले से की जा रही है. ताजा मामला जिले के भानस ओपी क्षेत्र का है. जहां कटियारा गांव के समीप दूध लदा हुआ पिकअप वैन और शराब लदे बोलेरो गाड़ी में टक्कर हो गई (Liquor mafia hit pickup van). टक्कर के बाद बेखौफ शराब माफियाओं ने बोलेरो से अवैध शराब की खेप निकाली और दूसरे वाहन पर लादकर चलते बने. वहीं इस हादसे में दूध वाली गाड़ी के ड्राइवर मंजीत पाल की मौत हो गई. घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 30 की है.

ये भी पढ़ें- Vaishali News: शराब को लेकर थानाध्यक्ष पर चौकीदार को पीटने का लगा आरोप

शराब माफियाओं ने पिकअप वाहन में मारी टक्कर: जानकारी के मुताबिक मृतक मंजीत पाल बक्सर जिला के इटाढ़ी थाना के इंदौर गांव का निवासी था. वह करीब 15 सालों से पिकअप वाहन चलाता था. बताया जाता है कि इस घटना के बाद बोलेरो पर शराब ले जा रहे धंधेबाजों ने अपने लोगों को घटनास्थल पर बुलाया और बोलोरो पर लदे शराब को भी लेकर भाग गए. शोर-शराबा होने पर जब ग्रामीण पहुंचे, तबतक धंधेबाज फरार हो गए. वहीं बोलेरो गाड़ी में अभी भी शराब की बोतलें बिखरी पड़ी है. इधर, सूचना मिलने के बाद पिकअप चालक के परिजन मौके पर पहुंचे.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: मृतक के परिजनों का आरोप है कि दूध लदे पिकअप वैन में पीछे से टक्कर मारी गई है और बाद में शराब के धंधेबाजों ने ही मारपीट कर पिकअप चालक मनजीत की हत्या कर दी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया है. वहीं दूसरी ओर शराब और दूधवाले गाड़ी के टक्कर की इलाके में चर्चा हो रही है.

शराब की मच गई लूट:घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन उससे पहले धंधेबाज बोलेरो में शराब के कार्टन और बोतलों को दूसरी गाड़ी में अनलोड कर लेकर चले गए. बताया जाता है कि बचा हुआ शराब कुछ ग्रामीणों ने भी लूट लिया. लेकिन पुलिस ने भी मौके से शराब की बोतल बरामद की है. वहीं आसपास शराब की बोतले और दूध का कंटेनर बिखरा पड़ा है.

"शराब लदे वाहन ने पहले मेरे भाई के वाहन को पीछे से टक्कर मारी है. वाहन से बाहर निकल कर आने के बाद शराब के धंधेबाजो ने मेरे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी है. 15 साल से मेरा भाई वाहन से दूध की डिलीवरी कर रहा था."- धनजी पाल, मृतक का भाई

"रात में डेयरी से एक बजे के आस पास दूध लदा वाहन लेकर ड्राइवर निकला है. पहले तो शराब लदे वाहन ने पीछे से टक्कर मारी है. उसके बाद ऐसा लगता है कि वाहन चढ़ाकर ड्राइवर की जान ले ली गई है. फिलहाल यह पुलिस जांच का मामला है."- सुरेंद्र, ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details