बिहार

bihar

रोहतास: अपहृत बच्चे को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, 2 महीने पहले हुआ था अपहरण

By

Published : Jul 27, 2020, 12:45 PM IST

दो महीने पहले अपने माता-पिता से बिछड़े डेढ़ साल के विनीत को पुलिस ने बरामद कर लिया है. विनीत के मिल जाने से परिजनों में खुशी का माहौल है.

बच्चे के साथ परिजन
बच्चे के साथ परिजन

रोहतास:जिले में राजपुर और दिनारा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जहां दोनों थाने की पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते एक डेढ़ साल के अपहृत बच्चे को बरामद किया है. बीते दो महीने पहले बच्चे का अपहरण हुआ था. बच्चे की सकुशल बरामदगी से घरवालों में खुशी का माहौल है. वे पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

गौरतलब है कि दो महीने पहले एक डेढ़ वर्ष के बच्चे का अपहरण दिनारा थाना के भलुनी धाम मंदिर से हुआ हो गया था. जिसके बाद परिवार वालों ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. शिकायत के दिनारा पुलिस और राजपुर पुलिस ने बच्चे को खिरी गांव से बरामद कर लिया. जहां एक परिवार ने बच्चे को अपने पास रखा था.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस ने बच्चे को परिवार को सौंपा
पुलिस ने अपहृत विनीत को उसके परिवार वालों को दिनारा पुलिस की मौजूदगी में सौंप दिया. मौके पर राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा और दिनारा थानाध्यक्ष बाल्मिकी प्रसाद उपस्थित रहे. इस बच्चे की बरामदगी के बाद पिता जय प्रकाश और मां सुनीता देवी काफी खुश हैं. बताया जाता है कि बच्चा अपनी मां के साथ अपने ननिहाल चतरा गांव गया था. वहां शादी में वह अपने माता-पिता से बिछड़ गया था.

हिरासत में लिए गए दंपत्ति
रोहतास पुलिस ने देवी और राजेश गोस्वामी को फिलहाल हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में उन्होंने बताया कि बच्चा हमारा नहीं है. इसके बारे में हमारी पत्नी ही बता सकती है. जब उसकी पत्नी से पूछताछ हुई तो उन्होंने ने भी बताया कि हमारी कोई संतान नहीं है. उसकी मां ने उसे विनीत को दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details