बिहार

bihar

Rohtas News : मोहर्रम को लेकर अलर्ट मोड पर पुलिस, बोले ASP- 'गड़बड़ी फैलाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई'

By

Published : Jul 27, 2023, 5:33 PM IST

रामनवमी के दौरान रोहतास में काफी हंगामा हुआ था. ऐसी परिस्थिति फिर से ना बने इसको लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में है. तभी तो मोहर्रम को लेकर फ्लैग मार्च किया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मोहर्रम को लेकर फ्लैग मार्च.

रोहतास :बिहार के रोहतास में मोहर्रम पर्व को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है. इसी के मद्देनजर डेहरी के एसडीएम अनिल कुमार सिन्हा व एएसपी शुभांक मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने शहर में फ्लैग मार्च किया. कई जगहों पर पुलिस के जवानों ने कदमताल मिलाया.

ये भी पढ़ें - Muharram 2023 : लाइसेंस के बिना कोई जुलूस नहीं निकाला जाएगा, SDM बोलीं- DJ पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा

मोहर्रम को लेकर रोहतास में फ्लैग मार्च :डेहरी के एएसपी शुभांक मिश्रा ने बताया कि मोहर्रम पर्व को लेकर पुलिस अलर्ट है. संवेदनशील इलाके में पुलिस की गश्ती की जा रही है. वहीं सादे लिबास में महिला व पुरुष जवानों की तैनाती की जाएगी. किसी भी सूरत में गड़बड़ी फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. उपद्रवियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.

''मोहर्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. ऊंची इमारतों पर सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं. अति संवेदनशील स्थल समेत अन्य स्थलों पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जाएगी इसे लेकर कंट्रोल रूम भी बनाया गया है.''- शुभांक मिश्रा, डेहरी एएसपी

क्या-क्या रहेंगे तैनात : एएसपी के अनुसार, शहर को कई सेक्टर में बांटा गया है. सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. भारी संख्या में पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. इस दौरान बम निरोधक दस्ता और अग्निशमन की गाड़ियां और एम्बुलेंस भी तैनात रहेगी. संदिग्धों पर नजर रहेगी.

कहां-कहां से निकला फ्लैग मार्च : बता दें कि फ्लैग मार्च के दौरान डेहरी के बीडीओ पुरुषोत्तम त्रिवेदी, पुलिस निरीक्षक सह नगर थाने के थानाध्यक्ष राजीव रंजन, डालमियानगर थानाध्यक्ष खुशी राज भी शमिल थे. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस के जवानों ने नगर थाने से निकलकर मुख्य बाजार चूना भट्ठा मोड़ ,स्टेशन रोड, पाली रोड सहित वापस थाना चौक पर मार्च को समाप्त किया.

'..ताकि रामनवमी जैसे हालात ना हो जाएं': चूंकि इसी वर्ष रामनवमी में जुलूस के दौरान रोहतास में जमकर बवाल हुआ था. इसको देखते हुए प्रशासन पहले से अलर्ट हो गया है. ताकि किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details