बिहार

bihar

रोहतास के BJP नेताओं ने उद्योग मंत्री को सौंपा ज्ञापन, इलाके में उद्योग लगाने की मांग

By

Published : Mar 4, 2021, 9:18 PM IST

रोहतास में बीजेपी के वरीय नेता सह पूर्व सांसद प्रतिनिधि अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने सूबे के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन से मुलाकात कर जिले में कुटीर उद्योग और लघु उद्योग खुलवाने की मांग की.

रोहतास
रोहतास

रोहतास: बीजेपी नेताओं के डेलिगेशन ने उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन को ज्ञापन सौंपकर इलाके में उद्योग लगाने की मांग की. भाजपा नेता अजय कुमार सिंह ने बताया कि उद्योग मंत्री से शिष्टमंडल ने मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा है. डेहरी औद्योगिक क्षेत्र में नए सिरे से उद्योग लगाकर यहां के पढ़े-लिखे युवाओं की बेरोजगारी दूर की जा सकती है.

उद्योग मंत्री से मिला BJP नेताओं का डेलिगेशन

इलाके में उद्योग लगाने की मांग
उन्होंने आग्रह किया कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से मिलकर रोहतास जिले में नए सिरे से उद्योग लगाने की सार्थक पहल करें. साथ ही छोटे उद्योग धंधे लगाने के लिए बैंक का रवैया बिल्कुल नकारात्मक है. कोई बैंक उद्योग लगाने के लिए सरकार के द्वारा दिया ऋण बैंक से नहीं मिल पा रहा है. जिसके चलते उद्योगकर्मी उद्योग लगाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-रोहतास: सोन नदी में अवैध बालू खनन के खिलाफ अकेले धरने पर बैठा शख्स

भाजपा नेता ने बताया कि शिष्टमंडल को आश्वासन देते हुए मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वह डेहरी आकर वहां के बिहार सरकार की जमीन का निरीक्षण करेंगे और चयन करेंगे कि कौन सी जमीन उद्योग लगाने के लिए ठीक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details