बिहार

bihar

Rohtas News : मुश्किल में डेहरी के पूर्व विधायक प्रदीप जोशी.. बिना अनुमति डीजे बजाने पर मामला दर्ज

By

Published : Aug 17, 2023, 6:17 PM IST

डेहरी के पूर्व विधायक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन पर धार्मिक जुलूस में बिना अनुमति डीजे बजाने का आरोप है. इसके साथ ही बीच जुलूस में पुलिस पदाधिकारी के साथ पूर्व विधायक की बहस का वीडियो भी सामने आया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्व विधायक और पुलिस पदाधिकारी के बीच बहस

रोहतास : बिहार के रोहतास में पूर्व विधायक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. डेहरी के पूर्व विधायक प्रदीप जोशी ने एक धार्मिक जुलूस निकाला था और इसमें बिना अनुमति डीजे बजवा रहे थे. प्रदीप जोशी पर डेहरी नगर थाने में बिना अनुमति धार्मिक जुलूस के दौरान डीजे बजाने को लेकर एफआईआर की गई है. इसकी पुष्टि खुद रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने की है.

ये भी पढ़ें :महिला वकील से गैंग रेप केस: IAS संजीव हंस और पूर्व MLA गुलाब यादव पर केस दर्ज, छापेमारी जारी

बिना अनुमति डीजे बजवाने का आरोप :धार्मिक जुलूस में डीजे बजाने के मामले में नगर थाने की पुलिस ने बड़ी कारवाई की है. पुलिस ने पूर्व विधायक समेत छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है. इस बाबात एसपी विनित कुमार ने बताया कि बिना अनुमति के डीजे बताने पर डेहरी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस के अनुसार बुधवार को चल कांवरिया शिव के धाम के तहत राष्ट्र सेवा दल के बैनर तले पूर्व विधायक प्रदीप जोशी के नेतृत्व में धार्मिक जुलूस निकाला गया था. इसमें बिना अनुमति लिये डीजे बजाया जा रहा था.

"मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी द्वारा मना करने पर भी डीजे बंद नहीं किया गया तथा पूर्व विधायकों के समर्थक मना करने के बावजूद भी पुलिस अधिकारियों से ही उलझते देखे गए. इसका वीडियो साक्ष्य पुलिस के पास मौजूद है".- विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

पूर्व विधायक सहित छह लोगों पर प्राथमिकी : एसपी ने बताया कि बाद पुलिस ने पूर्व विधायक प्रदीप जोशी, देव शरण चौधरी, शशि कुमार, डीजे मालिक, डीजे संचालक व ट्रैक्टर मालिक समेत अन्य पर पर प्राथमिकी दर्ज की है. इस मामले में एसडीएम के द्वारा एक लाउडस्पीकर की अनुमति का उल्लंघन कर ये डीजे के साथ जुलूस निकाले है. एसपी ने साफ कहा कि इस तरह की गतिविधि के लिए रोहतास पुलिस जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलेगी, कानून का उलंघन करने वाले किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

कल निकाली गई थी जुलूस :बता दें कि बुधवार को राष्ट्र सेवा दल के बैनर तले पूर्व विधायक प्रदीप जोशी के नेतृत्व में डेहरी स्थित हनुमान मंदिर के पास से सैकड़ों कांवरिया बाबा धाम दर्शन के लिए निकले थे. इसी दौरान डीजे बजाने को लेकर प्रशासन और पूर्व विधायक तथा उनके समर्थकों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. इसके बाद बिना अनुमति धार्मिक जुलूस के दौरान डीजे बजाने मामले में पूर्व विधायक समेत 6 पर प्राथमिक दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details