बिहार

bihar

नशे की हालत में युवक ने पुलिस पर किया हमला, मारपीट मामले की जांच करने गयी थी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 3, 2024, 9:32 PM IST

बलिहार गांव में एक महिला ने गांव के कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. इसी मामले की जांच के लिए पुलिस पहुंची थी. तभी शराब के नशे में धूत युवक ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें, विस्तार से.

पुलिस
पुलिस

रोहतास: बिहार के रोहतास में पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट व हमले के मामले थम नहीं रहे. ताजा घटना जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र की है. जहां बलिहार गांव में एक केस के सिलसिले में जांच करने गई पुलिस के साथ नशे की हालत में एक युवक ने कथित रूप से मारपीट की. बताया जाता है कि इस घटना में दरोगा बसंत कुमार को चोट आई है. इस घटना के बाद लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रहा.

क्या है मामलाः मिली जानकारी के मुताबिक एक पुराने झगड़े के विवाद की जांच करने के लिए सूर्यपुरा थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर बसंत कुमार बलिहार गांव गये थे. जहां उपेंद्र चौधरी नामक युवक ने कथित रूप से नशे की हालत में उन पर हमला कर दिया. बताया जाता है कि कुछ महिलाओं ने भी पुलिस के साथ बदसलूकी की. मारपीट एवं धक्का मुक्की के आरोप में उपेंद्र चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके पिता जुम्मन चौधरी को भी पुलिस ने पकड़ा है. इस हमले में दरोगा को चोट लगी है.

6 के खिलाफ केस दर्जः पुलिस के अनुसार इस मामले में कुल 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है. आरोपी उपेंद्र चौधरी तथा उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि बलिहार गांव में एक महिला सरस्वती देवी द्वारा गांव के कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया गया था, इसी केस की जांच के लिए पुलिस पहुंची थी. तभी शराब के नशे में धूत युवक ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details