बिहार

bihar

रोहतास: वज्रपात से पीड़ित परिवार को सीओ ने दिया चेक

By

Published : Jul 6, 2020, 11:46 AM IST

रोहतास में वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई थी, जिसके बाद सीओ सुरजेश्वर श्रीवास्तव के तरफ से दो घंटे के अंदर सभी प्रक्रिया पूरा कर देर रात उसके घर जाकर परिजनों से मिलकर चार लाख रुपये का चेक दिया.

जहानाबाद
जहानाबाद

रोहतास: जिले के करगहर थाना क्षेत्र के करूप गांव में वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई थी, जिसके बाद करगहर अंचला अधिकारी ने मृतक के परिवार वालों को आपदा प्रबंधन के तहत 4 लाख का चेक दिया. वहीं मृतक के परिजनों को सांत्वना दी.


बताया जा रहा है कि करूप गांव के रहने वाले निरंजन ठनका की चपेट में आ गए. जिसके बाद उनको सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. लेकिन वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद सीओ सुरजेश्वर श्रीवास्तव की तरफ से दो घंटे के अंदर सभी प्रक्रिया पूरा कर देर रात उसके घर जाकर परिजनों को चार लाख रुपये का चेक दिया.

कई लोगों की हो चुकी है मौत
बता दें कि जिले में ठनका गिरने से अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. इसको लेकर खेतों में काम करने वालों को जिला प्रशासन की तरफ से बार बार चेतावनी भी दी जा रही है, जिससे लोगों को जागरूक किया जा सके और सावधानी बरती जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details