बिहार

bihar

रोहतास पुलिस पर घर में घुसकर महिला से मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप

By

Published : Dec 9, 2020, 3:32 PM IST

रोहतास
महिला से मारपीट व बदसलूकी का मामला

डेहरी थाने की पुलिस पर घर मे घुसकर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगा है.

रोहतास: पुलिस की कार्यशैली एक बार फिर से सवालों के घेरे में है. मामला डेहरी इलाके का है. जहां एक महिला ने डेहरी थाने की पुलिस पर घर मे घुस कर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. महिला ने इस बाबत डेहरी के स्थानीय विधायक फतेह बहादुर से मिल कर न्याय की गुहार भी लगाई है.

पुलिस पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप
पीड़ित महिला की माने तो एक केस में उसके पति को खोजते हुए डेहरी थाने की पुलिस रात में बिना किसी सर्च वारंट के बांस के सहारे घर मे अचानक घुस गई. यही नहीं, दरवाजा नहीं खोलने पर महिला से पुलिसवालों ने मारपीट व बदसलूकी की. महिला का आरोप यह भी है कि उसके जेवर और 30 हजार रुपयों से भरा बैग भी गायब है.

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

महिला के आरोप को पुलिस ने बताया गलत
इस पूरे मामले पर डेहरी थाने के टाउन इंस्पेक्टर चंद्रशेखर गुप्ता ने बताया कि महिला का आरोप गलत है. वरीय अधिकारियों के निर्देश पर समकालीन अभियान के तहत बीते रात पुलिस चकिया टोला गांव में छापेमारी करने गई थी. महिला का पति 2018 में शराब केस मामले में अभियुक्त है. पुलिस जब इनके पति को पकड़ने लगी तो महिला अपने पति को छुड़ाने का प्रयास करते हुए पुलिस के साथ हाथापाई करने लगी और आरोपी को भगाने का प्रयास भी किया. हालांकि पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details