बिहार

bihar

रोहतास: CAA और NPR के विरोध पर BJP कार्यकर्ताओं ने किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ का आयोजन

By

Published : Feb 16, 2020, 6:37 PM IST

सीएए और एनपीआर का विरोध कर रहे लोगों को भ्रमित बताते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने सासाराम में शिव घाट पर बुद्धि-शुद्धि यज्ञ और हवन किया. जहां भाजपा सांसद छेदी पासवान ने कहा कि भ्रमित कर रहे लोगों को अपनी बुद्धि को शुद्ध करने की जरूरत है.

rohtas
बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

रोहतास: सासाराम के शिव घाट पर भाजपा की ओर से सीएए और एनपीआर को लेकर एक बुद्धि-शुद्धि यज्ञ और हवन समारोह का आयोजन किया गया. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठ कर वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच हवन किया. इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद छेदी पासवान भी पहुंचे. जहां उन्होंने सीएए और एनपीआर का विरोध करते लोगों को कहा कि वह देश की जनता को भ्रमित कर रहे हैं.

धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन
भाजपा सांसद छेदी पासवान ने बताया कि देश में नागरिक संशोधन कानून और राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी पर कुछ लोग भ्रमित हैं. उनके बुद्धि को शुद्ध करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के बुद्धि-विवेक को शुद्ध करने के लिए धार्मिक अनुष्ठान रखा गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'समाज में जा रहा एक सच्चा संदेश'
भाजपा सांसद छेदी पासवान ने कहा कि भ्रमित कर रहे लोगों के लिए ही बुद्धि-शुद्धि यज्ञ और हवन का आयोजन किया गया है. ताकि ऐसे लोग जो विरोध में पूरे देश का माहौल खराब कर रहे हैं. उनका मन विवेक शुद्ध हो और वे राष्ट्र हित के प्रति सोचें. उन्होंने यह भी कहा की ऐसे कार्यक्रम के आयोजन से समाज में एक सच्चा संदेश जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details