बिहार

bihar

रोहतास के युवाओं का कमाल, कार को मॉडिफाइड कर जुगाड़ से बनाया 'हेलीकॉप्टर'.. देखें VIDEO

By

Published : Oct 16, 2022, 8:27 PM IST

बिहार के युवा ने महज साढ़े चार लाख रुपए की लागत में जमीन पर चलने वाला 'हेलीकॉप्टर' बनाया है. जो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. ये कमाल रोहतास के दो युवा उपेंद्र कुमार सिंह और बिट्टू कुशवाहा ने कर दिखाया है. दोनों ने एक पुरानी ऑल्टो कार को मॉडिफाइड कर इस तरह डिजाइन किया है कि वो बिल्कुल हेलीकॉप्टर की तरह दिख रहा है.

बिहारी लड़को का अनोखा जुगाड़ टेक्नोलॉजी
बिहारी लड़को का अनोखा जुगाड़ टेक्नोलॉजी

रोहतास: आपने आकाश में उड़ता हुआ हेलीकॉप्टर तो जरूर देखा होगा. उस पर सवार होने की मन मे ख्वाहिश भी रही होगी, लेकिन जेब के परमिशन नही देने के कारण आप मन को मार लेते होंगे. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि बिहार के युवा ने महज साढ़े चार लाख रुपए की लागत में जमीन पर चलने वाला हेलीकॉप्टर कार बनाया है. जो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें-रोहतास: करगहर CO पर गिरी गाज, कार्य में लापरवाही के आरोप में निलंबित

रोहतास के दो युवाओं ने किया कमाल:ये कमाल रोहतास के दो युवा उपेंद्र कुमार सिंह और बिट्टू कुशवाहा ने कर दिखाया हैं. दोनों ने एक पुराने ऑल्टो कार को मॉडिफाइड इस तरह डिजाइन किया है कि वो बिल्कुल हेलीकॉप्टर की तरह दिख रहा है. मॉडिफाइड हेलीकॉप्टर को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहें हैं और कार के साथ सेल्फी ले रहे हैं.

शादी ब्याह के काम आएगा ये हेलीकॉप्टर:हेलीकॉप्टर कार बनाने वाले बिट्टू कुशवाहा का कहना है कि कार आने वाले शादी ब्याह में लोगों की पहली पसंद होगी. उनका मानना है कि इस दौड़ने वाली हेलीकॉप्टर कार पर दूल्हा और दुल्हन जब सवार होकर निकलेंगे तो लोग देखते रह जाएंगे. फिलहाल सासाराम के लोगों के लिए सड़क पर दौड़ने वाला हेलीकॉप्टर कार चर्चा का विषय बमा हुआ है.

ये भी पढ़ें-रोहतास: आंगनबाड़ी सेविकाओं ने बैंक में जमकर काटा बवाल, बैंककर्मी हुए परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details