बिहार

bihar

OMG! पंजाब से आ रहे लकड़ी भरे ट्रक को जब पुलिस ने रोका, अंदर बने बॉक्स देखकर उड़ गए होश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 23, 2023, 2:38 PM IST

Updated : Sep 23, 2023, 4:04 PM IST

शराबबंदी वाले बिहार में पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शराब की तस्करी नहीं थम रही है. ताजा मामला जिले के कछवां ओपी थाना का है, जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर एक ट्रक अंग्रेजी शराब बरामद की.

बॉक्स बनाकर शराब की बड़ी खेप लाई गई रोहतास
बॉक्स बनाकर शराब की बड़ी खेप लाई गई रोहतास

रोहतासःबिहार में पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शराब की तस्करीबदस्तूर जारी है. एक बार फिर रोहतास के कछवां ओपी थाना क्षेत्र में शराब की बड़ी खेप बरामद की गई. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर एक ट्रक अंग्रेजी शराब जब्त की, जिसमें 4 हज़ार लीटर से अधिक अंग्रेजी शराब रखी हुई थी. ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंःरोहतास: घी के कंटेनर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

शराब की बड़ी खेप बरामदःपुलिस के मुताबिक ट्रक के बीच में बॉक्स बनाकर शराब की बड़ी खेप को छुपा कर रखी गई थी. जबकि आगे-पीछे और ऊपर लकड़ी लाद कर रख दिया गया था, ताकि शराब की पेटियां दिखाई नहीं दें. पंजाब से शराब की लेकर ट्रक यहां पहुंची थी. वाहन का चालक गोविंद कुमार राजस्थान का रहने वाला है. फ़िलहाल पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है.

ट्रक में भरी थी विदेशी शराबः वहीं कछवां ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी कर विदेशी शराब से लदे एक ट्रक को जब्त कर लिया गया है. ट्रक के साथ चालक की भी गिरफ्तारी हुई है. सूचना मिली थी की विदेशी शराब से भरा एक ट्रक आने वाला है. जिसको लेकर सुबह से ही पुलिस सक्रिय थी. जैसे ही शराब से लदा ट्रक कच्छवां बाजार पहुंचा चारों तरफ से जाल बिछा कर ट्रक को घेर लिया गया. इसके बाद शराब सहित चालक को भी गिरफ्तार किया गया.

"ट्रक के आगे और पीछे भाग में लकड़ी लदा हुआ था. ट्रक के बीच भाग में लोहे के एंगल से बड़ा बॉक्स बनाया गया था. जिसमें शराब की पेटी रखी हुई थी. ट्रक की बनावट को देखने से पता चलता है कि अवैध कार्य के लिए ट्रक में इस प्रकार का बॉक्स विशेष रूप से बनाया गया था. गिरफ्तार चालक से पूछताछ की जा रही है"- मितेश कुमार, थानाध्यक्ष, कच्छवा ओपी

Last Updated : Sep 23, 2023, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details