बिहार

bihar

पूर्णियाः जमीन के लिए युवक की हत्या, दूसरी पत्नी पर हत्या का आरोप

By

Published : Jan 12, 2020, 9:22 PM IST

मृतक के परिजनों ने दूसरी पत्नी पर सलीम की हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सलीम के पास पुश्तैनी जमीन थी, जिसे रुकसाना अपने नाम करने का दबाव बनाती थी. इससे नाराज दूसरी पत्नी मायके चली गई. मायके जाने के बाद उसने सलीम को अपने घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

युवक की हत्या
युवक की हत्या

पूर्णियाः जिले में जमीनी विवाद को लेकर पत्नी ने पति की हत्या कर दी है. मामला जलालगढ़ थाना के पनार नदी के पास की है. मृतक का नाम सलीम है. वह अररिया जिले के राजवाकोल का निवासी है.

दूसरी पत्नी पर हत्या का आरोप
मृतक के परिजनों ने दूसरी पत्नी पर सलीम की हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पहली पत्नी की मौत के बाद सलीम ने दूसरी शादी की थी. सलीम के पास पुश्तैनी जमीन थी, जिसे रुकसाना अपने नाम करने का दबाव बनाती थी. जबकि सलीम अपनी पहली पत्नी से हुए संतान के नाम जायदाद करने की बात करता था. इससे नाराज दूसरी पत्नी मायके चली गई. मायके जाने के बाद उसने सलीम को अपने घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने कहा कि हत्या के बाद उसने शव को जलालगढ़ के पनार नदी में फेंक हत्या को हादसा का रूप देने की कोशिश की.

देखें पूरी रिपोर्ट

छानबीन में जुटी पुलिस
बता दें कि जब इसकी सूचना मृतक के पहले परिवार को हुई तो वह घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, परिजनों की ओर से थाने में नामजद शिकायत दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details