बिहार

bihar

पूर्णिया: दोस्तों के साथ पिकनिक पर गए युवक की पोखर में डूबने से मौत

By

Published : Aug 18, 2020, 8:34 PM IST

मृतक के भाई ने बताया कि आज ऋतुराज अपने कुछ दोस्तों को लेकर काझा कोठी में बने पिकनिक स्पॉट पर घूमने गया था, वहां सभी अंदर बने तालाब में नहाने जा रहे थे. जैसे ही वह लोग तालाब के किनारे पहुंचे अचानक ऋतुराज का पैर फिसल गया और वो पोखर में जा गिरा गया, जहां उसकी डूबने से मौत हो गई.

Purnia
पोखर में डूबने से हुई युवक की मौत

पूर्णिया: जिले के नगर थाना क्षेत्र के काझा कोठी मे बने पिकनिक स्पॉट पर मंगलवार को घूमने गए युवक की पोखर में डूबने से मौत हो गई है. दरअसल, मृतक युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ कोठी में बने पिकनिक स्पॉट पर घूमने आया हुआ था, जहां पोखर में डूबने से उसकी मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

बता दें कि आज पोखर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है. मृतक युवक पहचान काझा कोठी गांव निवासी ऋतुराज (17) के रूप में हुई है. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि मृतक ऋतुराज जो गांव से बाहर पढ़ाई करता था और इस लॉकडाउन में अपने घर पूर्णिया के काझा कोठी गांव आया हुआ था.

पोखर में डूबने से युवक की मौत
मृतक के भाई ने बताया कि आज ऋतुराज अपने कुछ दोस्तों को साथ काझा कोठी में बने पिकनिक स्पॉट पर घूमने गया था, जहां सभी अंदर बने तालाब में नहाने जा रहे थे, लेकिन जैसे ही वह लोग तालाब के किनारे पहुंचे अचानक ऋतुराज का पैर फिसल गया और वो पोखर में जा गिरा गया, जहां उसकी डूबने से मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, साथ में गए दोस्तों ने इस बात की जानकारी गांव पहुंच कर ऋतुराज के परिजन को दी, मगर जब तक वे लोग घटनास्थल पहुंचते, तब तक काफी देर हो चुकी थी. परिजनों द्वारा ऋतुराज के शव को तालाब से बाहर निकाला गया और घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details