बिहार

bihar

पूर्णिया: युवक का शव बरामद, मृतक के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

By

Published : Aug 13, 2021, 4:11 PM IST

पूर्णिया के अमौर- छठ घाट (Amour Chhath Ghat) के समीप एक युवक का शव बरामद हुआ है. जिसकी पहचान हो गई है. मृतक के चचेरे भाई ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर-

युवक का शव बरामद
युवक का शव बरामद

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया जिले (Crime In Purnea) में एक युवक का शव(Youth Dead Body) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अमौर पुलिस (Amour Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव की पहचान हो गई है. पैसे के लेने-देने में हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया में 2 दुकानों से 6 लाख रुपये का सामान चोरी, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

अमौर- छठ घाट के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव की पहचान ज्ञानडोव पंचायत के वार्ड नंबर 2, ज्ञानडोव गांव निवासी नैय्यर आलम के रूप में हुई है. इस मामले में मृतक के चचेरे भाई ने अमौर थाने में मृतक की हत्या का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है.

दिए गए आवेदन में मृतक के चचेरे भाई अख्तर ने बताया कि 13 अगस्त 2021 को सुबह 5:00 बजे मेरा चचेरा भाई, मो. नैय्यर घर से अमौर जाने के लिए निकला था. अचानक आधा घंटा के बाद सुना कि हरिजन टोला के पास नैय्यर का शव पड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें-सावन की सोमवारी पर महानंदा नदी में जल भरने गया था युवक, पैर फिसलने से डूबकर मौत

उसने बताया कि संपत हरिजन, पिता नारायण हरिजन के आंगन, बरामदा में बहते हुए खून के धब्बे देखे गए .पूछने पर पता चला कि सभी परिवार वालों ने मिलकर नैय्यर की हत्या कर दी है. शव खून से लथपथ अमौर छठ तलाब के किनारे पड़ी थी.

इसके बाद टेलीफोन से घटना की सूचना अमौर थाना को दिया. संपत हरिजन, सुंदरी हरिजन, रामफल हरिजन, नारायण हरिजन व रामफल हरिजन के दो पुत्र एवं अन्य सभी साकिन शराब तस्कर एवं बदमाश प्रवृत्ति के लोग हैं.

ये भी पढ़ें-#JeeneDo : शादीशुदा महिला को शादी का प्रलोभन देकर करता रहा यौन शोषण, पति के परदेस से आने पर खुला राज

जिस पर कई केस थाने में लंबित है. जो खारी गांव से भाग कर आए हुए हैं एवं बिहार सरकार की जमीन को अतिक्रमण कर बसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि मामला रुपए के लेनदेन से जुड़ा हुआ है. मृतक के चचेरे भाई ने थानाध्यक्ष से निष्पक्ष जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

'शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है एवं मृतक के चचेरे भाई के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर, अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.': राजीव कुमार आजाद, थाना अध्यक्ष

ये भी पढ़ें-पूर्णिया में शॉर्ट सर्किट से स्वाहा हुईं 3 दुकानें, लाखों रुपये का नुकसान

ये भी पढ़ें-मौत से पहले मां ने बेटे से ली थी कसम, फिर कुछ यूं बदल गई जिंदगी

ये भी पढ़ें-बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, लोगों में मची अफरा-तफरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details