बिहार

bihar

पूर्णिया: हाजत में युवक ने की खुदकुशी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Oct 24, 2020, 3:13 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 7:50 AM IST

पूर्णिया जिले के मरंगा थाना क्षेत्र में एक युवक ने उत्पाद कार्यालय के हाजत में खुदकुशी कर ली. परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है.

मरंगा थाना क्षेत्र की है घटना.
मरंगा थाना क्षेत्र की है घटना.

पूर्णिया:जिले के मरंगा थाना क्षेत्र के मिल्की गांव निवासी एक युवक ने उत्पाद कार्यालय के हाजत में खुदकुशी कर ली. मृतक की पहचान दीपक कुमार उम्र 17 वर्ष बताई जा रही है. मृतक युवक के परिजन का आरोप है कि साजिश के तहत उसकी हत्या की गई है. पुलिस पर यह भी आरोप लगाया की पुलिस द्वारा 1 लाख की मांग की गई थी, जिसमें परिजन द्वारा 40 हजार पुलिस को दिया गया था. पुलिस ने युवक को बाइक से 4 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था.

रोते-बिलखते परिजन.

शराब के साथ हुई थी गिरफ्तारी
मृतक के भाई और पिता ने बताया कि मरंगा थाना क्षेत्र के एनएच-31 के बगल में दीपक के पिता द्वारा लाइन होटल चलाया जाता है. कल शाम को 7:00 बजे दीपक होटल के पास खड़ा था. उसी समय उत्पाद विभाग की टीम द्वारा जांच के क्रम में दीपक के स्कूटी से 6 बोतल विदेशी शराब को पकड़ा गया. पकड़े जाने के बाद दीपक के परिजनों ने पुलिस से छोड़ देने की गुहार लगाई. अंत में पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों से एक लाख रुपये की मांग की गई. दीपक के परिजनों की तरफ से 40 हजार रुपए दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने स्कूटी एवं शराब को छोड़ दिया, लेकिन दीपक को अपने साथ उत्पाद विभाग ले आई और परिजन को यह कहा गया कि कल सुबह दीपक को छोड़ दिया जाएगा.

देखें रिपोर्ट

एक माह पहले भी शराब के साथ पकड़ा गया था दीपक
सुबह में परिजन उत्पाद कार्यालय पहुंचे तो पुलिस ने कहा कि दीपक ने हाजत में खुदकुशी कर ली है. परिजनों का आरोप है कि उन्हीं के गांव के किसी व्यक्ति द्वारा दीपक को फंसाया गया है और पुलिस की मिलीभगत से उसकी हत्या हाजत में की गई है. घटना के बाद परिजन द्वारा उत्पाद विभाग में तोड़फोड़ भी की गई. आरोप पुलिस के टाइगर मोबाइल इमरान पर लगाया गया और परिजन द्वारा उत्पाद कार्यालय में इमरान के साथ हाथापाई भी की गई. वहीं स्थिति को काबू में रखने के लिए स्थानीय पुलिस के वरीय पदाधिकारी पुलिस बल के साथ उत्पाद कार्यालय पहुंचे. जानकारी के मुताबिक 1 माह पूर्व भी दीपक को पुलिस ने शराब के साथ पकड़ जेल भेजा था.

Last Updated : Nov 13, 2020, 7:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details