बिहार

bihar

पूर्णिया: अर्धनग्न अवस्था में नहर से मिला महिला का शव, दुष्कर्म की आशंका

By

Published : Jun 18, 2020, 7:30 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 5:48 PM IST

purnea
purnea ()

पूर्णिया में अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म की आशंका जताई है.

पूर्णिया: रघुवंश नगर थाना क्षेत्र के एक नहर में अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी. इस घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी गई है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि हत्या 2 से 3 दिन पहले हुई थी.

पूरे इलाके में सनसनी
घटना की जानकारी देते हुए रघुवंश नगर थाना के सिपाही राजेश ने बताया कि ग्रामीणों ने जानकारी दी कि बंगाली टोला स्थित नहर में एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ है. शव को देख कर यह प्रतीत होता है कि महिला के साथ दुष्कर्म हुई है. उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया है. शव मिलने की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
महिला के शव को पहचानने की कोशिश की गई है. लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी दूसरे जगह पर घटना को अंजाम देकर शव को नहर में फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद यह पता चल पाएगा कि हत्या के पहले उस महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं. मृत महिला की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated :Jul 20, 2020, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details