बिहार

bihar

पूर्णियाः 3 महीने की गर्भवती महिला ने की खुदकुशी, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 12, 2022, 4:03 PM IST

Updated : Jan 12, 2022, 5:01 PM IST

पूर्णिया में महिला ने की आत्महत्या

दहेज के लिए प्रताड़ित एक महिला ने खुदकुशी कर ली. परिजनों के आरोप के बाद पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जबकि मृत महिला के देवर का कहना है कि मोबाइल की जिद में उसकी भाभी ने आत्महत्या कर ली. पढ़ें क्या है पूरा मामला..

पूर्णियाःदहेज के लिए प्रताड़ित एक महिलाकेखुदकुशी करने का मामला सामने आया है. मोहनपुर थाना क्षेत्र (Mohanpur Police Station) के विजय गांव में 3 माह की गर्भवती महिला ने आत्महत्या (Woman Suicide In Purnea) कर ली. जबकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि दहेज के लिए ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर डाली. वहीं, घटना के बाद महिला के पति को पुलिस ने पूछताछ के लिए कस्टडी में ले लिया है, जबकि ससुराल के अन्य लोग घर से फरार हैं.

ये भी पढ़ेंःमुजफ्फरपुर का थप्पड़बाज दारोगा! खुद हैं बिना मास्क.. और चेकिंग के दौरान युवक को जड़ा थप्पड़

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया उसकी बहन मुद्रिका को ससुराल वाले बराबर दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. जिसकी शिकायत वो अपने परिवार वालों से बराबर किया करती थी. कल ही मुद्रिका ने उसे फोन पर बताया था कि उसकी सास ने उसके साथ मारपीट की है.

मृत महिला की दादी शिरोमणि बताती हैं कि उसका डेढ़ साल का एक बेटा है और वह 3 माह की गर्भवती भी थी. मुद्रिका की सास ने उसे मारकर इसे खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के पति को हिरासत में पूछताछ के लिए लिया है, वहीं ससुराल के अन्य लोग फरार हैं. मुद्रिका का मायका मधेपुरा जिला के चौसा गांव में है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःबंद कमरे की खिड़की से पुत्र का शव देख हैरान रह गया पिता, फंदे से लटकर दी जान या हुई हत्या?

इस घटना में मृतक के देवर का कहना है कि मोबाइल के लिए मुद्रिका का उसके पति राजा से बराबर विवाद होता था. नए मोबाइल खरीदने के लिए राजा पर वो दबाव बनाती थी, जबकि राजा का कहना था उसके पास जो मोबाइल है. उससे वह बात कर सकती है. नया मोबाइल खरीदने के लिए राजा बाजार गया हुआ था, उसी समय मुद्रिका ने खुदकुशी कर ली.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. हिरासत में लिए गए महिला के पति राजा से पूछताछ जारी है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Jan 12, 2022, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details