बिहार

bihar

Purnea Road Accident: पूर्णिया में शादी की खुशियां मातम में बदली, बहन की डोली से पहले बड़ी बहन की उठी अर्थी

By

Published : May 11, 2023, 5:09 PM IST

पूर्णिया में सड़क हादसा हुआ है. एक महिला ऑटो से गिर गई. ऑटो का पिछला चक्का उसके सिर पर चढ़ गया. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला अपने बेटे के साथ छोटी बहन की शादी में शामिल होने के लिए सरसी अपने गांव से बनमनखी जा रही थी. हादसे से घर में खुशी का माहौल गम में बदल गया. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर...

Woman died in Purnea road accident
Woman died in Purnea road accident

पूर्णिया :बिहार के पूर्णिया में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. छोटी बहन की शादी में शरीक होने के लिए बड़ी बहन आ रही थी. वह ऑटो में पूर्णिया के सरसी से बनमनखी आ रही थी. कुछ दूर जाने के बाद महिला ऑटो से गिर गई और ऑटो का पिछला चक्का सिर पर चढ़ गया. जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई. आनन फानन में उसे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: पूर्णिया सड़क हादसाः तेज रफ्तार ट्रक ने 2 को रौंदा, मौके पर मौत

बेटे के सामने चली गई मां की जान:मृतका की पहचान पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र के हरभंगा गांव की रहने वाली झितनी देवी के रूप में की गई. मृतका अपनी बहन की शादी समारोह में शामिल होने के लिए बेटे के साथ ऑटो से बनमनखी जा रही थी. तभी हादसा हो गया. बेटे के सामने मां की जान चली गई. जिस घर से 2 दिन के बाद खुशी की डोली निकलने वाली थी. वहीं घटना की जानकारी मिलते हैं पूर्णिया के हाट की पुलिस पूर्णिया मेडिकल कॉलेज पहुंच शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

"छोटी बहन की शादी में शामिल होने के लिए बड़ी सरसी बनमनखी जा रही थी. ऑटो से गिरने से उसकी मौत हो गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घर में खुशी का माहौल गम में बदल गया."- मनोज ऋषि, भाई

इलाज के दौरान मौत:मृतका के भाई मनोज ने बताया कि छोटी बहन की शादी समारोह में शामिल होने के लिए बड़ी बहन झितनी देवी अपने बेटे के साथ ऑटो से जा रही थी.ऑटो पर 6 लोग सवार थे. अचानक झितनी देवी ऑटो से गिर गई और ऑटो का पिछला चक्का उसके सिर पर चढ़ गया. ऑटो पर सवार लोगों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टर ने फर्स्ट ऐड करने के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया भेज दिया. पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details