बिहार

bihar

पूर्णिया: सड़क हादसे में महिला की मौत,  मुआवजे की मांग पर हंगामा

By

Published : Oct 17, 2020, 7:55 PM IST

पूर्णिया में हाइवे पार करने के दौरान अनियंत्रित बस की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया.

purnea
पूर्णिया

पूर्णिया: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला मरंगा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास का है. जहां हाइवे पार करने के दौरान एक महिला तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गई. बस की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत हो गई.

भीषण सड़क हादसा
वहीं, मौका पाकर बस चालक बस लेकर फरार हो गया. जैसे ही महिला की मौत की सूचना परिजनों को मिली. काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया. मृतका की पहचान मरंगा थाना क्षेत्र के मिल्की शेरसावादी टोला निवासी स्व अब्दुल सलाम की पत्नी साजिनुर खातून के रूप में हुई है.

महिला की हुई मौत
घटना के संबंध में बताया जा है कि महिला अपनी बहू से मिलने के लिए जा रही थी. इसी दौरान हरदा की ओर से पूर्णिया जा रही तेज रफ्तार बस ने सड़क पार करने के दौरान महिला को रौंद दिया. जिसके कारण महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही मरंगा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर जाम हटवाने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details