बिहार

bihar

पूर्णिया में महिला की पीट-पीटकर हत्या, दोस्त पर जान लेने का आरोप

By

Published : Oct 18, 2022, 2:37 PM IST

Updated : Oct 19, 2022, 12:37 PM IST

पूर्णिया में एक महिला को पार्टी में बुलाकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उसके दोस्त पर लगा है, जिसके उसकी काफी गहरी दोस्ती थी.

म

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र (Madhubani TOP Police Station) के ओली टोला में एक महिला कीपीट-पीटकर हत्याकर दी गई. मृतका के परिजन ने शहर के ही एक युवक और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है. महिला और युवक में दोस्ती थी. परिवार वालों का आरोप है कि महिला युवक के घर पार्टी में गई थी, जहां उसकी हत्या कर दी गई.



ये भी पढ़ेंःबिहार में मॉब लिंचिंग : रेप के आरोपी काे भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला

घर के पास फेंका मिला शवः घटना की जानकारी देते हुए मृतका के परिजन ने बताया कि दोनों में दोस्ती थी और दोनों का एक दूसरे के घर बराबर आना जाना हुआ करता था. वहीं, युवक की पत्नी इस बात का विरोध बराबर किया करती थी कि महिला उसके घर ना आया करे. कल शाम युवक ने अपनी दोस्त महिला को अपने घर में हो रही पार्टी के लिए आमंत्रित किया था. महिला उसके घर पार्टी में सम्मिलित होने के लिए गई थी. उसके बाद सुबह में उसका शव उसके घर से कुछ ही दूर पर फेंका हुआ पाया गया.

"दोनों में दोस्ती थी. पार्टी में बुलाया था, मेरी बहन वहीं गई थी. वहीं उसकी हत्या कर वो लोग उसके शव को घर के पास फेंक कर चले गए. युवक ने ही मेरी बहन को अपने घर में हो रही पार्टी के लिए आमंत्रित किया था"-मृतका की बहन

मामले की जांच में जुटी पुलिसःघटना के बाद से आरोपी विकास फरार बताया जा रहा है. मृतका के परिजन के बयान पर पुलिस ने विकास की पत्नी और उसके साले को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. वहीं, महिला के परिजन बताते हैं कि दोनों में रुपए का लेन-देन भी हुआ करता था. युवक के घर पर उनकी बेटी के हाथ की टूटी हुई चूड़ी पाई गई और युवक के बाइक पर खून के निशान हैं. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Oct 19, 2022, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details