बिहार

bihar

पूर्णिया: जीजा से प्यार करती थी साली, पति ने विरोध किया तो करा दी हत्या

By

Published : Apr 15, 2021, 3:51 PM IST

पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कालीगंज में अपराधियों ने अगवा कर साइकिल दुकानदार बाबुल की हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया. मामले की जांच कर रही पुलिस ने हत्या के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हत्या की साजिश मृतक की पत्नी ने रची थी. वह अपने जीजा से प्रेम करती थी, जिसका विरोध बाबुल कर रहा था.

Murder accused arrested
हत्या के आरोपी गिरफ्तार

पूर्णिया: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कालीगंज में बाबुल नाम के व्यक्ति की हत्याके मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. बाबुल की हत्या उसी की पत्नी रिस्ताना खातून ने कराई. रिस्ताना का प्रेम संबंध अपने जीजा मोहम्मद चांद के साथ था. बाबुल ने विरोध किया तो रिस्ताना ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली.

यह भी पढ़ें-बेगूसराय: शादी समारोह से लौट रही महिला की गला दबाकर की हत्या, आंगन में फेंका शव

अपहरण कर की हत्या
बुधवार देर शाम स्कार्पियो सवार चार अपराधियों ने साइकिल दुकानदार बाबुल को अगवा कर लिया था. अपराधी बाबुल को धमदाहा ले गए. रास्ते में ही अपराधियों ने गला दबाकर बाबुल की हत्या कर दी और शव को धमदाहा थाना के तुलसी कुड़िया के पास सड़क किनारे फेंक दिया. मुफस्सिल थाना प्रभारी आदित्य रंजन को जैसे ही बाबुल को अगवा करने की जानकारी मिली उन्होंने टेक्निकल सेल की मदद से छानबीन शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने शव बरामद किया. पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मामला प्रेम संबंध में हत्या किए जाने का निकला. घटना के चंद घंटों के अंदर चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अक्सर घर आता था जीजा
मृतक बाबुल की मां सोबराती खातून ने पुलिस को बताया कि बाबुल की पत्नी का अपने जीजा के साथ संबंध था. इसको लेकर पहले भी पंचायत हुई थी, लेकिन पंचायत में जीजा ने संबंध की बात से इनकार कर दिया था. वहीं, मृतक की मौसी ने कहा कि बाबुल का साढ़ू मोहम्मद चांद अक्सर उनके घर आता था.

चार आरोपी गिरफ्तार
"आरोपी जीजा मोहम्मद चांद और साली रिस्ताना खातून समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से बाबुल का अपहरण किया गया था उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. जीजा और साली के बीच अवैध संबंध था. इसी वजह से मृतक की पत्नी रिस्ताना खातून और उसके जीजा ने मिलकर बाबूल की हत्या की."- आनंद पांडेय, सदर एसडीपीओ

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details