बिहार

bihar

पूर्णिया में रफ्तार का कहर: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

By

Published : Dec 30, 2021, 3:18 PM IST

पूर्णिया में रफ्तार का कहर

पूर्णिया में दो सड़क दुर्घटना में (Two Road Accidents in Purnea) दो लोगों की मौत हो गई है. मरंगा थाना और कस्बा थाना इलाके में हादसा हुआ है. पढ़िए पूरी खबर...

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत (Two died in Road Accident) हो गई. पहली घटना पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा के पास घटी. जहां की मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, दूसरी घटना कस्बा थाना क्षेत्र में हरदा निवासी की पहचान तारणी पोद्दार के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-पटना में टायर फटने से पलटी कार, 3 की मौके पर ही मौत

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता हरदा बाजार के पास सड़क पार कर रहे थे. उसी समय भागलपुर से पूर्णिया की ओर आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा पूर्णिया के सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पूर्णिया में रफ्तार का कहर

हरदा निवासी सारणी पोद्दार के बेटे ने बताया कि रोज की तरह उनके पिता मॉर्निंग वॉक करने के लिए घर से निकले थे. घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. लोग सड़क पार करते समय दाएं से बाएं नहीं देखते हैं, जिस वजह से इस तरह का बड़ा हादसा होता है, क्योंकि एनएच-31 पर गाड़ी की रफ्तार तेज होती है. वहींं, दूसरी घटना पूर्णिया के कस्बा थाना क्षेत्र में हुई है, जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details