बिहार

bihar

भूतपूर्व सैनिक के घर डकैती, 20 लाख रुपये के गहने और नकदी ले उड़े अपराधी

By

Published : Dec 17, 2020, 7:35 PM IST

डीएसपी आंनद पाण्डे ने बताया कि इस तरह की घटना को अंजाम देने के पहले अपराधी रेकी करते हैं. उन्होंने बताया कि जल्द पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करके मामले का उद्भेदन कर लेगी.

डकैती की घटना
डकैती की घटना

पूर्णियाः जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. ताजा मामला हाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉलेज चौक के पास का है. यहां बुधवार की देर रात 15 की संख्या में आए डकैतों ने भूतपूर्व सैनिक के घर को निशाना बनाया. डकैतों ने हथियार के बल पर भूतपूर्व सैनिक मनोज सिंह के घर से लगभग 20 लाख रुपये के नगदी और जेवरात की लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना के दौरान मनोज सिंह के परिवाले घर पर नहीं थे.


"सभी लोग गांव गए हुए थे. मैं घर में अकेला सो रहा था. तभी कुछ आहट हुई जिसे सुनकर मैं जाग गया तो देखा घर में पांच हथियारबंद अपराधी घुसे हुए हैं. मैं जब तक कुछ समझ पाता उन्होंने मुझे बंधक बना लिया. इसके बाद डकैत घर में रखे गहने और नगद लेकर फरार हो गए."-सौरव कुमार, बंधक बना युवक

अपने परिवार के साथ गांव गए थे भूतपूर्व सैनिक
परिजन सुजीत कुमार ने बताया कि मनोज सिंह अपने परिवार के साथ गांव गए थे. उन्होंने बताया कि 1 साल पहले मनोज सिंह के बेटे की शादी हुई थी. इसी वजह से घर में काफी जेवरात रखे थे. सुजीत कुमार ने बताया कि घटना के बाद पास के पुलिस स्टेशन में सूचना देने की कोशिश की गई, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. देर रात स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

छानबीन में जुटी पुलिस
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. साथ ही आस पास के लोग और परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. डीएसपी आंनद पाण्डे ने बताया कि इस तरह की घटना को अंजाम देने के पहले अपराधी रेकी करते हैं. उन्होंने बताया कि जल्द पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करके मामले का उद्भेदन कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details