बिहार

bihar

पूर्णिया: देह व्यापार का विरोध करने पर युवक की पिटाई और अमानवीय व्यवहार

By

Published : Feb 2, 2021, 9:04 PM IST

कटिहार मोड़ के समीप फलफूल रहे रेड लाइट एरिया का विरोध करना मोहम्मद चांद को भारी पड़ा. विरोध करने पर रेड लाइट एरिया के लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. साथ ही अमानवीय व्यवहार भी किया. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. युवक ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर जान की रक्षा की गुहार लगाई है.

विरोध करते स्थानीय लोग और पीड़ित युवक
विरोध करते स्थानीय लोग और पीड़ित युवक

पूर्णिया: शहर के सदर थाना क्षेत्र के कटिहार मोड़ स्थित अब्दुल्ला नगर रेड लाइट एरिया में चल रहे देह व्यापार के धंधे का विरोध करना मोहम्मद चांद को भारी पड़ गया. देह व्यपार का धंधा चलाने वाले आकाओं ने स्थानीय मोहम्मद चांद की आवाज दबाने के लिए पहले तो उसकी अंधाधुंध पिटाई कर दी. जब इतने से भी मन नहीं भरा, तो युवक को जबरन पकड़कर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया.

पीड़ित ने लगाई सुरक्षा की गुहार
समूचे मामला जब मीडिया में आया तो प्रशासन की नींद खुली. आनन-फानन में सदर थाने की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अब्दुल्ला नगर पहुंची. समूचे मामले को लेकर पीड़ित युवक ने सदर थाना में घटना की लिखित शिकायत कर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

ये भी पढ़ें- बगहा: संस्कृत विद्यालय खंडहर में तब्दील, सरकार नहीं दे रही ध्यान

घटना को लेकर लोगों में भारी नाराजगी
युवक की पिटाई को लेकर स्थानीयों लोगों में भी काफी आक्रोश है. इसे लेकर दर्जनों की संख्या में महिलाओं व स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस बाबत समूचे प्रकरण से नाराज लोगों ने कहा कि इस तरह के धंधों को पूर्ण रूप से बंद करा दिया जाना चाहिए. देह व्यापार के कारण आये दिन स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- राशन कार्ड को आधार से जोड़ना अनिवार्य, नहीं तो राशन से रह जाएंगे वंचित

देह व्यपार के धंधे का विरोध पड़ा भारी
पीड़ित युवक मोहम्मद चांद ने कहा कि मोहल्ले में नाबालिग लड़की की खरीद-बिक्री का खेल पिछले कई वर्षों से फल फूल रहा है. देह व्यापार का विरोध करने पर मुझे संचालकों द्वारा मारपीट किया गया. सथ ही मेरे साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. इसका वीडियो बनाकर संचालकों ने धमकी दी कि अगर देह व्यापार का विरोध करोगे तो वीडियो वायरल कर देंगे और जान से मार देंगे.

ये भी पढ़ें- बिहार में बढ़ेगा ग्रीन कवर, 5 करोड़ से ज्यादा पौधे लगाने की तैयारी

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
हंगामे की सूचना मिलने पर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों को शांत कराया और आश्वासन दिया कि ऐसे अवैध धंधों को बंद कराने में प्रशासन का सहयोग पूर्ण रूप से दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details