बिहार

bihar

मदद के लिए आगे आए कई हाथ, पूर्व CM भोला बाबू के परिजन बोले- Thank You ईटीवी भारत

By

Published : Jun 5, 2020, 7:49 PM IST

Updated : Jun 5, 2020, 11:49 PM IST

ईटीवी भारत की खबर पर पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के परिवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित कई लोगों ने मदद की है. वहीं, उनके परिजन ने ईटीवी भारत को थैंक्यू बोला है.

Bhola Paswan
Bhola Paswan

पूर्णिया:2 जून को 'दो जून' की रोटी के लिए मोहताज पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के परिवार की खबर ईटीवी भारत ने दिखाई थी. इसके बाद सत्ता के गलियारों में हड़कंप मच गया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 'भोला बाबू' के परिजन को रुपए और अनाज देकर मदद की.

ईटीवी भारत की पहल के बाद पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के परिवार पर मदद की बौछार का सिलसिला शुरू हो गया है. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिख पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के परिवार की मदद करने की बात करने की अपील की है. उन्होंने सीएम नीतीश को पत्र लिख कहा है कि बिहार सरकार पूर्व सीएम के परिवार के किसी एक सदस्य को नौकरी दे.

देखें पूरी रिपोर्ट

क्या कहते हैं पूर्व सीएम के परिजन
पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के परिजन ने बताया कि लॉकडाउन में रोजाना खाने-कमाने वाले इस परिवार के सामने दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना भी मुश्किल हो गया था. इसके बाद पूर्व सीएम के भतीजे विरंची ने कहा कि परिवार के सामने भुखमरी की नौबत आ गई. उन्होंने कहा कि मीडिया में बात आने के बाद कई लोगों ने मदद की है. साथ ही पूर्व सीएम के परिजन ईटीवी भारत को थैंक्यू बोला है.

पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के परिजन

तेजस्वी यादव ने की तत्काल मदद
भोला पासवान शास्त्री के भतीजे विरंची ने बताया कि हमारी बदहाली से जुड़ी खबर दिखाए जाने के महज कुछ घंटों के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने वीडियो कॉल कर उनसे बातचीत और उनका हाल जाना. साथ ही उन्होंने आरजेडी नेताओं के जरिए 1 लाख रुपये की तत्काल मदद की.
आरएसएस के राजीव श्रीवास्तव ने पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री के परिजन को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया है. साथ ही शाम की पाठशाला के शशिरंजन कुमार और चित्रांश समाज सहित कई अन्य लोगों ने मदद को हाथ बढ़ाए हैं.

Last Updated : Jun 5, 2020, 11:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details