बिहार

bihar

Purnea Crime : 'दूसरी शादी के लिए नई नवेली दुल्हन की हत्या..'.. हिरासत में आरोपी शौहर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 22, 2023, 5:18 PM IST

Updated : Aug 22, 2023, 5:34 PM IST

पूर्णिया में एक पति पर आरोप है कि उसने दूसरी शादी के लिए अपनी बीवी की हत्या कर दी. उसकी डेड बॉडी फंदे पर लटकती हुई पाई गई. महिला के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं.. ये खुदकुशी है या फिर हत्या पुलिस दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है.

दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी की हत्या
दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी की हत्या

पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया में हत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, आरोप है कि सदर थाना क्षेत्र में पति ने दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी की हत्या कर दी, फिर उसे खुदकुशी का रूप दे दिया. मृतक महिला का नाम खुशबू खातून है जिसकी शादी मोहम्मद शाहनवाज से हुई थी. मृत महिला के परिजनों के आरोप पर शौहर को हिरासत में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें- ऑनर किलिंग : प्रेमी-प्रेमिका की हत्या, गन्ने के खेत में फेंका युवक का शव, युवती की लाश को नदी किनारे दफनाया

नवविवाहिता ने की खुदकुशी या हत्या ?: 21 मार्च 2023 को ही खुशबू की शादी मोहम्मद शाहनवाज से हुई थी. 6 महीने के अंदर ही खुशबू की पति ने हत्या कर दूसरी शादी रचाने का प्लान बना लिया. खुशबू का मायका अररिया गांव के कुशियार गांव में था. 4 दिन पहले ही पति उसे मायके से लेकर ससुराल पहुंचा था. परिजनों का आरोप है कि उसके शौहर ने ही इस घटना को अंजाम देकर खुदकुशी का रूप दे दिया.


"कुछ महीने पहले ही इसकी शादी हुई थी इसलिए दहेज के लिए हत्या से इंकार नहीं किया जा सकता. हम लोगों ने इसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. हम स्पीडी ट्रायल कराकर इसको जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम करेंगे"- पुष्कर कुमार, डिप्टी एसपी


दूसरी शादी के लिए बीवी को मार डाला ? : मृत महिला के परिजनों की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी शौहर को हिरासत में लेकर हत्या की वजह जानने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है. डिप्टी एसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये मामला दहेज को लेकर हत्या का लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर भेजा जा रहा है. सबूतों में ये साबित होता है कि हत्या शौहर ने किया है तो प्रशासन न्याय दिलाने का काम करेगा.

Last Updated : Aug 22, 2023, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details