बिहार

bihar

पूर्णिया: जमीन विवाद में वॉर्ड पार्षद की पीट-पीट कर हत्या, मुख्य आरोपी फरार

By

Published : Jan 5, 2020, 7:43 PM IST

जमीन विवाद में वॉर्ड सदस्य दाऊद आलम की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

purnea
purnea

पूर्णिया: जिले के अमौर थाना क्षेत्र के बारह ईदगाह में जमीन विवाद में वॉर्ड सदस्य की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने हत्या के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जमीन विवाद में हत्या

जमीन विवाद में हत्या
परिजन की माने तो बारह ईदगाह में मृतक के चचेरे भाई रहिबर के जमीन में मक्का लगा हुआ था. गांव के ही अरफाक से पिछले कई सालों से उसका जमीनी विवाद चल रहा था. अरफाक अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर रहिबर के खेत में लगे मक्के को जबरन काट बर्बाद कर डाला. इसके बाद उसने वॉर्ड सदस्य दाऊद आलम की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

जमीन विवाद में हत्या

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए. मृतक दाऊद के भाई रहिबर ने स्थानीय थाने में सात लोगों को इस हत्या का नामजद अभियुक्त बनाया. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, मुख्य आरोपी अरफाक अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details