बिहार

bihar

दो बार मंत्री रहीं MLA बीमा भारती की रानी बेटी भी पंचायत चुनाव में ठोक रहीं ताल.. दांव पर साख

By

Published : Oct 7, 2021, 3:18 PM IST

मौजूदा विधायक और दो बार मंत्री रह चुकी बीमा भारती की बेटी रानी कुमारी भी इस बार पंचायत चुनाव में किस्मत आजमा रही हैं. रानी के चुनावी मैदान में उतरने से उनकी मां और पिता की साख भी दांव पर लगी है.

बीमा भारती की बेटी रानी कुमारी
बीमा भारती की बेटी रानी कुमारी

पूर्णियाःबिहार पंचायत चुनाव-2021 (Bihar Panchayat Elections) काफी दिलचस्प है. दिलचस्पी इस मायने में बढ़ जाती है कि कहीं मंत्रियों के सगे-संबंधी किस्मत आजमा रहे हैं, कहीं मां-बेटी और सास-बहू में जंग छिड़ी है तो कहीं लाखों की नौकरी और कारोबार छोड़ लोग मैदान में ताल ठोक रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-पंचायत चुनाव: तीसरे चरण में शुक्रवार को 35 जिलों में वोटिंग, ऐसी होगी सुरक्षा व्यवस्था

पूर्णिया के रूपौली विधानसभा सीट से विधायक बीमा भारती और कुख्यात अवधेश मंडल की बेटी भी भवानीपुर से जिला परिषद सीट पर किस्मत आजमा रही हैं. अब उनकी बेटी के चुनाव मैदान में उतरने से न केवल उन्हें जीत या हार का भय है, बल्कि बीमा भारती की भी साख का सवाल है.

देखें वीडियो

दरअसल, भवानीपुर जिला परिषद संख्या-7 से पूर्व मंत्री व रुपौली की विधायक बीमा भारती और दबंग पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल की बेटी रानी कुमारी चुनावी मैदान में जोर आजमाइश में जुटी हैं. वे लगातार क्षेत्र में घूम-घूमकर लोगों से वोट मांग रही हैं. रानी दिल्ली से बीबीए की पढ़ाई कर रही हैं. उनकी मां बीमा भारती रूपौली से विधायक हैं और दो बार मंत्री भी रह चुकी हैं.

कहें तो पॉलिटिकल बैकग्राउंड होने को लेकर रानी चुनाव में उतरी हैं. उन्होंने कहा कि अपनी मां के कारण लोग उन्हें काफी सराह रहे हैं. अपने पिता की दबंग छवि को लेकर कहा कि अभी वे सही हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वह चुनाव में जीततीं हैं तो युवाओं और बेरोजगारों के लिए काम करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details