बिहार

bihar

पूर्णिया: निर्माणाधीन घर के पुराने कमरे से लाखों की चोरी, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Mar 3, 2021, 3:05 PM IST

पूर्णिया के सहायक थाना क्षेत्र में बीती रात चोरी की घटना हुई. नवरत्न हाता में एक निर्माणाधीन घर के पुराने कमरे में रखे अलमारी को तोड़कर चोरों ने नगदी सहित आभूषण की चोरी की. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं.

Theft in purnea
Theft in purnea

पूर्णिया: पूर्णिया में चोरों का आतंक जारी है. नवरत्न हाता में बीती देर रात चोरों ने एक निर्माणाधीन घर को निशाना बनाया. घर के एक पुराने कमरे में रखे अलमारी को तोड़कर चोरों ने नगदी सहित आभूषण चुरा लिए. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है.

पूर्णिया में चोरों का आतंक जारी है

यह भी पढ़ें-SDO की हनक! होमगार्ड के हाथ 'साहब' का अत्याधुनिक हथियार, सवाल पूछने पर कहा- बंद करो कैमरा

चोरों का आतंक
घटना की जानकारी देते हुए गृहस्वामी ने बताया कि उनका मकान बन रहा है. और घर के कैंपस में एक पुराने कमरे में कुछ सामान और अलमारी रख बगल में किराए के मकान में परिवार सहित रह रहे थे. जिसमें चोरी घटना को अंजाम दिया गया.

पांच लाख की चोरी
मंगलवार देर रात निर्माणाधीन मकान के पुराने कमरे में रखे अलमारी को तोड़ पुश्तैनी आभूषण और दो से ढाई लाख रुपए नगद ले चोर, चंपत हो गए. अब पुलिस जांच के बाद ही चोरी का खुलासा हो पाएगा. अनुमान लगाया जा रहा है निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर ने इस घटना को अंजाम दिया होगा. हालांकि यह जांच का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details