बिहार

bihar

पूर्णियाः घर का ताला तोड़कर 10 लाख के गहने और नकदी की चोरी

By

Published : May 24, 2020, 4:36 PM IST

घटना हाट थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर इलाके की है. जहां बंद घर में बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

purnea
purnea

पूर्णियाः जिले में लॉकडाउन के बीच पुलिस गश्ती बढ़ाने के दावे किए जा रहे हैं. फिर भी चोरी और लूट की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. बेखौफ अपराधी आए दिन ऐसे वारदातों को अंजाम दे रहे है. ताजा मामले में चोरों ने एक बंद घर पर हाथ साथ किया है.

हाट थाना क्षेत्र का मामला
घटना हाट थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर इलाके की है. जहां एक बंद घर का ताला तोड़कर बदमाशों ने करीब 10 लाख के गहने और नकदी की चोरी की है. घटना को अंजाम देकर चोर फरार हो गए.

मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी पुलिस

दुकान के स्टाफ पर थी घर के देखरेख की जिम्मेदारी
गृहस्वामी के दामाद राहुल देव सिंह ने बताया कि हाल ही में गृहस्वामी की मौत हुई है. परिवार के सभी सदस्य उनके श्राद्ध कर्म के लिए गांव गए हुए है. घर की देखरेख की जिम्मेदारी मेडिकल दुकान के 2 स्टॉफ को दी गई है. वे शनिवार रात यहां सोने आए तो घर का ताला टूटा हुआ था और कमरे में सारा सामान बिखड़ा पड़ा था. जिसके बाद उसने फोन पर इसकी सूचना घर के लोगों को दी.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई. दारोगा विजय कुमार ने बताया कि घर के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details