बिहार

bihar

Purnea Murder: संपत्ति के लालच में चाचा ने भतीजे को मरवाया, हत्या के लिए मृतक के दोस्त को दी थी सुपारी

By

Published : May 2, 2023, 6:03 PM IST

बिहार के पूर्णिया में हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो मृतक का दोस्त है. उसे मृतक के चाचा ने हत्या करने के लिए सुपारी दी थी. चारों दोस्त ने हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया था. एक अप्रैल को पुलिस ने शव को बरामद किया था. परिजनों ने मृतक के दादी और चाचा सहित 5 लोगों को नामजद किया था. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया में जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे की हत्या करा दी. चाचा ने मृतक के दोस्त को सुपारी दी थी. इस बात का खुलासा गिरफ्तार मृतक के दोस्त ने किया. पुलिस ने युवक की हत्या मामले में उसके चार दोस्त को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना जुर्म कबूल करते हुए इसका खुलासा किया है. इसके बाद पुलिस मृतक के चाचा की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

Chapra News:मातम में बदली शादी की खुशियां, दुल्हन की विदाई के बाद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे लोग

झाड़ी में मिला था युवक का शवः बता दें कि 1 अप्रैल को मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा विद्यार्थी चौक के समीप NH31 के बगल झाड़ी में एक युवक का शव मिला था, जो बृजेश सिंह के रूप में हुई थी. मृतक कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के बरारी गांव का रहने वाला था. इस मामले में मृतक के पिता ने उसने अपने मां और भाई पर हत्या कराने का आरोप लगाया था. पुलिस को दिए आवेदन में कहा था कि संपत्ति के लोभ में मेरे बेटे की हत्या करा दी गई है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो मृतक का दोस्त है. इसने ही हत्या की घटना को अंजाम दिया है.

पार्टी करने के बहाने बुलाया था दोस्तः युवक का शव मिलने के बाद से पिता ने अपने मां और भाई सहित पांच लोगों को नामजद करते हुए थाने में आवेदन दिया था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक के चार दोस्त को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कई खुलासे किए हैं. बताया कि मृतक के चाचा ने चार दोस्तों को सुपारी दी थी. एडवांस के तौर पर 50 हजार रुपया दिया. बृजेश के दोस्तों ने पार्टी करने लिए बुलाया था. इसके बाद उसे पूर्णिया लाकर केहाट थाना क्षेत्र के पुराने हवाई अड्डा में हत्या कर शव को फेंक दिया था.

"एक अप्रैल को एक युवक का शव मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा विद्यार्थी चौक के समीप मिला था. युवक की पहचान कटिहार निवासी के रूप में हुई थी. इस मामले में मृतक के पिता ने अपने मां और भाई सहित पांच लोगों को नामजद कराया था. इस मामले में चार आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जो मृतक का दोस्त है. मृतक के चाचा ने भतीजे की हत्या कराने के लिए इनलोगों को सुरारी थी. चाचा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है." -पुष्कर कुमार, डीएसपी, पूर्णिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details