बिहार

bihar

Purnea Crime News: परफ्यूम और आयुर्वेदिक दुकान की आड़ में नशे की तस्करी, 20 लाख रुपए के स्मैक बरामद

By

Published : Mar 21, 2023, 11:29 AM IST

पूर्णिया में 4 चार स्मैक तस्कर गिरफ्तार
पूर्णिया में 4 चार स्मैक तस्कर गिरफ्तार ()

बिहार के पूर्णिया में आयुर्वेदिक दुकान से स्मैक की बरामदगी हुई. नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुकान से पुलिस ने छापेमारी करते हुए करीब 20 लाख रुपये की स्मैक बरामद किए. पुलिस के मुताबिक चार तस्करों की भी गिरफ्तार किया. पढे़ं पूरी खबर.....

पूर्णिया:बिहार केपूर्णिया में चार स्मैक तस्कर गिरफ्तार(Four accused Arrest For Smack ) किया गया. सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत खुस्कीबाग स्थित एक परफ्यूम और आयुर्वेद दुकान में छापेमारी करते हुए पुलिस ने 20 लाख रुपए के स्मैक बरामद किए. बताया जाता है कि पुलिस को इस तरह के कारोबार के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. तब जाकर पुलिस ने दुकानों में छापेमारी की. पुलिस की गिरफ्त में आए युवक की उम्र 30 साल से उपर की बतायी जा रही है.

ये भी पढ़ें-Purnea Crime News: मछली रखने वाले बॉक्स में 225 किलोग्राम गांजा बरामद, बंगाल से आ रही थे खेप

चार स्मैक तस्कर गिरफ्तार:सदर थाना अंतर्गत इलाके से स्मैक बरामद होने की सूचना के बादआरक्षी उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के खुश्की बाग स्थित आयुर्वेदिक दुकान में स्मैक का कारोबार हो रहा है. इसी सूचना के बाद छापेमारी करते हुए करीब 20 लाख रुपये के स्मैक बरामद किया गया. यहां से कई जगहों पर सप्लाई भी की जाती थी. थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई में स्मैक बरामद किया गया. इसके साथ ही चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

30 स्मैक के पुड़िया बरामद: पुलिस के मुताबिक इन तस्करों के पास से 30 स्मैक के पुड़िया के साथ-साथ लगभग 330 ग्राम स्मैक बरामद हुआ. साथ ही इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को पकड़ा है. जानकारी मिली है कि स्मैक का बड़ा खेप इन दुकानों में काफी पहले से लाया जाता था. इन दुकानों से पूर्णिया के कई इलाकों में युवाओं को स्मैक सप्लाई किया जाता था. अब देखना यह है कि इन तस्करों से पूछताछ में और कितने सच्चाई निकाला जाता है. साथ ही कितने और तस्करों की गिरफ्तारी होती है.

"पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के खुश्की बाग स्थित आयुर्वेदिक दुकान में स्मैक का कारोबार की जानकारी मिलते ही छापेमारी दल को भेजकर कार्रवाई कराई गई. तभी स्मैक के साथ चार तस्कर गिरफ्तार किए गए"- सुरेंद्र कुमार सरोज, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details