बिहार

bihar

Purnea Crime: चार बाइक लुटेरों को पुलिस ने दबोचा, चीरी की 2 बाइक भी बरामद

By

Published : Apr 3, 2023, 11:27 AM IST

बिहार के पूर्णिया में चार बाइक लुटने वाले चोरों को पुलिस ने धर दबोचा. शहर के जलालगढ़ थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उदयपुरिया इलाके से मोटरसाइकिल चोरी कर बेचने के कारोबार पर छापेमारी की. वहां से चार चोरों के साथ दो चोरी की बाइक भी बरामद की गई. इन सभी चोरों का यहीं काम था कि चोरी की मोटरसाइकिल को बिहार से बाहर बंगाल में बेचता था. पढे़ं पूरी खबर...

पूर्णिया में चार बाइक लूटेरे गिरफ्तार
पूर्णिया में चार बाइक लूटेरे गिरफ्तार

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया पुलिस ने चार बाइक चोर को गिरफ्तार(Bike Thief Arrested In Purnea) किया. जलालगढ़ थाना इलाके से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए चार मोटरसाइकिल लूटने वाले लोगों को गिरफ्तार किया. तभी पुलिस ने दो चोरी की बाइक भी बरामद किया. पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए अपराधियों के पास मोटरसाइकिल के चाबी के गुच्छे भी बरामद किये गए.

ये भी पढे़ं:Siwan Crime News : सिवान में वकीलों का 'ऑन द स्पॉट' फैसला, बाइक चोर को पकड़ा और कोर्ट परिसर में कपड़े उतारकर पीटा

पुलिस ने पकड़ा तीन बाइक चोर:जानकारी के मुताबिक उदयपुरिया सीमांचल में मोटरसाइकिल चोरी का बड़ा कारोबार फैला हुआ है. वहां पहुंचकर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर दिया. पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बिहार से बाइक की चोरी करने के बाद बंगाल में बेचते थे. पुलिस ने लाइन बाजार से अपराधी को मोटरसाइकिल के चाबी वाले गुच्छों के साथ गिरफ्तार किया. अपराधी ने बताया कि पूरे सीमांचल में बड़ा गिरोह मोटरसाइकिल चोरी करता है. बंगाल जाकर बाइक बेचने का काम किया करता है.

छानबीन में जुट गई पुलिस: गौरतलब हो कि पिछले दिनों पूर्णिया के जलालगढ़ प्रखंड कार्यालय से एक मोटरसाइकिल चोरी की बात सामने आई. प्रखंड कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज में देखाने जा रहा है कि अपराधी किस तरह मोटरसाइकिल की चोरी करके भाग रहा है. पकड़े गए अपराधी की निशानदेही पर पुलिस ने जलालगढ़ थाना क्षेत्र में छापेमारी कर 4 अपराधी को चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया. अपराधियों के पास से बाइक चार्जर के गुच्छे भी बरामद हुए. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर और भी इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details