बिहार

bihar

दहेज के लिए हत्या: शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

By

Published : Mar 2, 2021, 10:19 PM IST

पूर्णिया जिले के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र दहेज न देने पर नशे में धुत पति ने केरोसिन छिड़क अपनी पत्नी को आग में झोंक दिया. इस घटना में महिला बुरी तरह झुलस गई. फिलहाल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को जिंदा जलाया
शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

पूर्णीया: जिले के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां रिफ्यूजी कॉलोनी वार्ड नंबर-1 में दहेज न देने पर नशे में धुत पति ने केरोसिन छिड़क पत्नी को आग में झोंक दिया, जिससे पत्नी बुरी तरह झुलस गई. हालांकि मौके पर पहुंचे लोगों ने आग बुझाया, जिसके फौरन बाद घायल महिला को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देखें रिपोर्ट.

पढ़े:बेतिया: LJP के कई नेता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता BJP में शामिल, बोले- लोजपा में लोकतंत्र खत्म

दहेज के लिए करता था पति परेशान
घायल महिला की पहचान चांदनी देवी के रुप में हुई है. घायल महिला के पिता जाबुन रजवार ने बताया कि पांच महीने पहले रिफ्यूजी कॉलोनी के वार्ड नंबर-1 निवासी दुलाल राय के बेटे छोटू राय के साथ उनकी बेटी चांदनी की शादी हुई थी. कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक चला, लेकिन जैसे-जैसे वक़्त बीतता गया लालची दामाद दहेज की मांग करने लगा. घायल महिला के पिता ने बताया कि उनका दामाद अक्सर उनकी बेटी से रुपयों की की मांग करता और नहीं देने उससे मारपीट करता था.

पीड़ित महिला ने दी जानकारी
वहीं इस घटना को लेकर घायल चांदनी देवी ने बताया कि रात में वह घर में बैठी हुई थी तभी अचानक उसका पति शराब के नशे में आया और उसे तेल छिड़कर आग लगा दी. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details